कोमल नाहटा ने सुशांत सिंह राजपूत पर बनाया वीडियो, भड़के मनोज बाजपेयी

1 min


कोमल नाहटा

कोमल नाहटा ने सुशांत सिंह राजपूत पर एक वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की अचानक मौत के बाद से बॉलीवुड में कई मुद्दों पर बहस छिड़ गई है। कोई नेपोटिज्म को लेकर तो कोई आउटसाइडर और इनसाइडर को लेकर बहस कर रहा है। वहीं, सबके मन में ये सवाल भी है कि आखिर क्या परेशानी थी, जिसकी वजह से सुशांत को आत्महत्या करनी पड़ी ? ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने अपनी राय और मुद्दों पब्लिक के सामने लाना शुरु कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हर कोई उनकी लाइफ से जुड़ी हर बातों को जानना चाह रहा है। इसी दौरान जाने माने फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने सुशांत सिंह राजपूत पर एक वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर किया। लेकिन, कोमल नाहटा के इस वीडियो पर एक्टर मनोज बाजपेयी काफी नाराज हो गए।

सेलेब्स ने कोमल नाहटा के इस वीडियो की आलोचना की

कोमल नाहटा के इस वीडियो में सुशांत की लाइफ से जुड़ी बहुत सी अनसुनी बातें थीं। इसके बाद कोमल नाहटा ने सुशांत सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है। लेकिन उनके इस वीडियो पर अब विवाद खड़ा हो गया है। अब सोशल मीडिया यूजर्स और कुछ सेलेब्स ने कोमल नाहटा के इस वीडियो की आलोचना की है। और उनसे ये भी कहा कि वो आगे ऐसे वीडियोज बनाना बंद करें। कोमल नाहटा के वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और सुशांत के साथ फिल्म काय पो चे में काम कर चुके एक्टर अमित साध ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं

एक्टर अमित साध ने अपने ट्वीट में लिखा है- अब बस कीजिए… कुछ गरिमा रखिए…मैं आपसे निवेदन करता हूं… बेदिल लोग।’ इसके बाद एक और ट्वीट में अमित ने लिखा- ‘मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं.. जो कि मैं अभी कर सकता हूं… भगवान, सुपर पॉवर आपको कुछ दया और भावनात्मक बुद्धि दें। कृपया अपने कार्यों और अपने लालच के साथ सहानुभूति की कमी का आत्म निरीक्षण करें!

आप कम से कम शांत तो रह ही सकते हैं

अमित साथ के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए मनोज वाजपेयी ने हिंदी में एक ट्वीट करते हुए कोमल नाहटा से शांत रहने की अपील की है। मनोज वाजपेयी ने लिखा है- ‘कोमल जब जनाज़ा निकलता है तो हम सब हाथ जोड़ कर उसकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं। अब आप कम से कम शांत तो रह ही सकते है। बस कीजिए। अब बस!!!’

ये भी पढ़ेंकंगना रनौत ने अब इस मशहूर कॉस्टयूम डिजाइनर पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये