केआरके ने गुलाबो-सिताबो का उड़ाया मजाक, तो शूजीत सरकार ने दिया मजेदार जवाब

1 min


केआरके गुलाबो-सिताबो

अमिताभ बच्चन की गुलाबो-सिताबो को केआरके ने दिया नेगेटिव रिव्यू

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो आज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज कर दी गई है। ये पहली ऐसी बड़ी फिल्म है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं, हर फिल्म पर अपना अलग रिव्यू देने वाले केआरके ने गुलाबो-सिताबो का भी रिव्यू दिया है। केआरके ने गुलाबो-सिताबो देखने के बाद फिल्म को लेकर अपना नेगेटिव रिव्यू दिया है। इतना ही नहीं, केआरके ने अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का मजाक भी उड़ाया है। केआरके ने फिल्म का रिव्यू ट्विटर पर दिया है।

देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे

शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्विटर पर रिव्यू देते हुए केआरके ने लिखा, गुलाबो सिताबो देखने के बाद मैं सिर्फ डायरेक्टर साहब शूजित सरकार से पूछना चाहता हूं कि सर जी क्या करना चाह रहे थे आपकी मंशा क्या थी? देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे क्या सर। फिलहाल, कोई बात नहीं,  इस फिल्म को थियेटर्स पर रिलीज ना करने के लिए शुक्रिया।

अगली फिल्म में फिर से मिलेंगे

बस फिर क्या था ? केआरके का ये ट्वीट पढ़के गुलाबो-सिताबो के डारेक्टर शूजित सरकार भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी केआरके को ट्विटर पर ही मजेदार जवाब दे डाला। शूजित सरकार ने ट्वीट में लिखा, सर आप मेरी हर फिल्म को इतना प्यार देते हैं कि मैं आपका मैसेज पढ़कर गदगद हो जाता हूं। गुलाबो सिताबो फिल्म को देखने के लिए शुक्रिया। अगली फिल्म में फिर से मिलेंगे यहीं पर। फिलहाल, गुलाबो-सिताबो लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो ही गई। लोगों इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई है।

ये भी पढ़ेंविद्या बालन की शकुंतला देवी अमेजॉन प्राइम पर 31 जुलाई को होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये