विद्या बालन की शकुंतला देवी अमेजॉन प्राइम पर 31 जुलाई को होगी रिलीज

1 min


विद्या बालन शकुंतला देवी

गुलाबो-सिताबो के बाद अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी शकुंतला देवी

आज अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो गई है। वहीं, अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी भी जल्दी ही अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। खबर है कि गुलाबो-सिताबो के बाद अब विद्या बालन की शकुंतला देवी भी 31 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म की रिलीज डेट फाइनल

आपको बता दें कि अभी तक विद्या बालन की शकुंतला देवी की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है और फिल्म को 31 जुलाई को ओटीटीी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। गौरतलब है कि अनु मेनन की ये फिल्म मानव कंप्यूटर कही जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित उनकी बायोपिक फिल्म है। कहा जाता है कि शकुंतला देवी को भारत में चाचा चौधरी समझा जाता ह, क्योंकि उनका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज चलता था। सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।

फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की बेटी के किरदार में नज़र आएंगी। बता दें कि काफी दिनों से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की चर्चा चल रही थी। जिसके बाद अब फिल्म की रिलीज डेट को कन्फर्म कर दिया गया है और अब ये फिल्म 31 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। जिससे आप घर बैठे इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं।

ये भी पढे़ंअक्षय कुमार ने नासिक पुलिस के लिए लॉन्च की केंद्रीकृत ऑनलाइन स्वास्थ्य प्रणाली


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये