क्या काव्या की गुस्ताखी अनुपमा की खुशी को कर देगी बर्बाद

1 min


काव्या

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला ‘अनुपमॉं’ में इन दिनों सीरियल की कहानी काव्या, वनराज और अनुपमा के इर्द-गिर्द घुम रही है. इस शो के बिते एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज परितोष से माफी मांगता है और कहता है कि अगर तूने मेरेऔर काव्या के रिश्ते की बात अनुपमा को बताई तो वह टूट जाएगी. आइए जानते हैं इस शो के करेंट एपिसोड के बारे में.

शो के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि वनराज-अनुपमा अपनी 25वीं सालगिरह पर फिर से शादी कर रहे हैं. और इधर वनराज की गर्लफ्रेंड को जब पता चलता है कि वनराज उससे शादी करने के लिए नहीं आ रहा है तो वह उसके घर जाने का फैसला करती है.

काव्या

जब वह वनराज के घर पहुंचती है तो वह अनुपमा के गले लगकर खूब रोती है. और कहती है कि सॉरी अनुपमा, मैं तुम्हारी शादी में नहीं आ सकी. क्योंकि आज मैं भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली थी. लेकिन आज मेरा ब्वॉयफ्रेंड नहीं आया.

अनुपमा, काव्या से पूछती है कि तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड कौन है?  तो वह उस बात का खुलासा कर देती है और कहती है कि अनुपमा, जिससे आज तुम शादी कर रही हो. उसी से मेरी भी शादी होने वाली थी.

काव्या

अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अनुपमा, वनराज-काव्या के रिश्ते का कड़वा सच को जानकर…  अपने खुशियों को बर्बाद होने से कैसे बचाएगी?

हाल ही में इस सीरियल में दिखाया गया था कि अनिरुद्ध यानि काव्या का पति, जो उसे समझाने की बहुत कोशिश करता है और कहता है कि उसे वनराज को भूल जाना चाहिए. हम दोबारा एक-दूसरे से शादी करते हैं और सारे गिले-शिकवे दूर कर हम खुद को एक मौका देते है. तो इधर वनराज शादी के दौरान डरा होता है कि कहीं वह यहां आ गई तो ना जाने वह गुस्से में क्या कर दे. वह नहीं चाह रहा था कि काव्या उसके घर आए.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये