Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद अरमान ने रेप केस पर तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 3 शो से बाहर आने के बाद अरमान मलिक से रेप केस को लेकर सवाल किया गया.  वहीं अब अरमान मलिक ने रेप केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
Armaan malik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. फिलहाल 5 कंटेस्टेंट फाइनल में हैं, जिनमें रणवीर शौरी, साई केतन राव, कृतिका मलिक, सना मकबूल और नैजी शामिल हैं. शो के फिनाले से पहले डबल एविक्शन में लवकेश कटारिया और अरमान मलिक बाहर हो गए हैं. शो से बाहर आने के बाद अरमान मलिक से रेप केस को लेकर सवाल किया गया.  वहीं अब अरमान मलिक ने रेप केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

रेप केस पर क्या बोले अरमान

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने रेप केस पर तोड़ी चुप्पी, बोले- लोगों को पता…  | bigg boss ott 3 contestant armaan malik speaks on rape case | Patrika News

आपको बता दें अरमान मलिक ने रेप केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है. यह मामला अभी कोर्ट में है. मैं अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. जैसे ही कोर्ट का फैसला आएगा, लोगों को पता चल जाएगा कि क्या होगा, क्या हुआ है और क्या चल रहा है'. वहीं जब अरमान से शो के बाद की योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं अपना ब्लॉग जारी रखूंगा और मैं हर दिन कहीं न कहीं आप लोगों के सामने आऊंगा'.

अरमान  रणवीर शौरी को देना चाहते हैं विजेता पुरस्कार

यही नहीं  शो से बाहर आने के बाद अरमान मलिक से पैपराजी ने सवाल पूछा कि  क्या उनकी जीत की स्थिति में, उन्होंने हकीकत में साथी कंटेस्टेंट्स और एक्टर रणवीर शौरी को ₹25 लाख का अपना विजेता पुरस्कार देने की योजना बनाई है, तो अरमान ने कहा, "रणवीर जी के लिए तो यह बहुत छोटी राशि है. लाइफ में आप उन्हें कुछ भी दे सकते हो. पैसा उनके लिए कुछ नहीं है. वह जीतने के हकदार हैं. और मैं चाहता हूं कि ट्रॉफी उन्हीं को मिले".

विशाल पांडे को लेकर बोले अरमान मलिक

Bigg Boss OTT 3: 'तेरी औकात मुझे मालूम...', विशाल पांडे ने Armaan Malik को  लेकर कह दी ऐसी बात, माहौल हुआ गर्म - Armaan Malik Vishal Pandey ugly fights  in Bigg Boss

वहीं अरमान मलिक ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मेरा सफ़र यहीं तक था. मैंने सोचा नहीं था कि मैं पूरा शो निकाल के आऊंगा. बस एक ही दिन तो बचा था." उन्होंने विशाल पांडे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भले ही विशाल के प्रशंसक विशाल के साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करने के बाद अरमान को बाहर करना चाहते थे, लेकिन अरमान ने कहा, "फिर भी मैं उनके बाद आया हूं. ये कैसे हुआ?"

2 अगस्त को होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले

सना मकबुल, रणवीर शौरी, नेज़ी, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और साई केतन राव के  बीच बिग बॉस ओटीटी 3 फाइनलिस्ट

सना मकबूल, साई केतन राव, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी और नैज़ी पांच फाइनलिस्ट हैं जो इस शुक्रवार 2 अगस्त को सीज़न के फिनाले में विजेता की ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिसे JioCinema पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस सीजन में सलमान खान की जगह होस्ट के तौर पर अनिल कपूर भी विजेता की ट्रॉफी सौंपने के लिए मौजूद रहेंगे. कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ अपने बहुविवाहित समीकरण के लिए जाने जाने वाले अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में प्रवेश किया. पायल को शुरुआती हफ़्तों में ही बाहर कर दिया गया था, जबकि अरमान अंतिम हफ़्ते तक टिके रहे.

Read More:

'Ulajh' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, फिल्म में किए गए ये बदलाव

बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज की रिलीज पर क्यों तनाव में थे आमिर

बिश्नोई ने Salman Khan को मारने के लिए 6 लोगों को दिए थे 20 लाख रुपये

Rohit Shetty से लड़ाई के बाद Asim Riaz ने शेयर किया रहस्यमयी पोस्ट

 

Latest Stories