Rohit Shetty से लड़ाई के बाद Asim Riaz ने शेयर किया रहस्यमयी पोस्ट

ताजा खबर: 'खतरों के खिलाड़ी' में रोहित शेट्टी और आसिम रियाज के बीच मेगा फाइट देखने को मिली. इस बीच आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर रहस्यमयी पोस्ट शेयर की हैं

New Update
Rohit Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. इस शो के नए एपिसोड में रोहित और कंटेस्टेंट आसिम रियाज के बीच मेगा फाइट देखने को मिली. वहीं शो और होस्ट का 'अनादर' करने के लिए आसिम रियाज को भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर रहस्यमयी पोस्ट शेयर की हैं. 

आसिम रियाज ने रहस्यमयी पोस्ट में लिखी ये बात

आपको बता दें आसिम रियाज ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें चार कुत्ते और एक तेंदुआ था. कुत्ते सबसे आगे खड़े थे, जबकि तेंदुआ पीछे बैठा हुआ था. इस स्टोरी को शेयर करते हुए आसिम रियाज ने लिखा, “कभी-कभी यह साबित करने की कोशिश करना कि आप सबसे अच्छे हैं, अपमान है”.
 

इस वजह से शुरु हुई लड़ाई

वहीं आसिम रियाज को होस्ट रोहित शेट्टी के साथ तीखी बहस के बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया था. दरअसल, यह बहस एक टास्क के दौरान शुरू हुई जहां आसिम, आशीष मेहरोत्रा ​​और नियति फतनन को सीसॉ से झंडे इकट्ठा करने थे. आशीष और नियति ने टास्क पूरा किया और खुद को एलिमिनेशन से बचा लिया. हालांकि, आसिम ऐसा नहीं कर सके. इसके कारण दूसरों ने आसिम से कहा कि उसे अपनी विफलता की जिम्मेदारी लेने की जरूरत है. हालांकि, आसिम ने दावा किया कि चुनौती असंभव थी और उन्होंने टीम से कहा, "इसे मेरे सामने करो. मैं तुम लोगों से एक रुपया नहीं लूंगा. अगर तुम इसे करोगे, तो मैं एक रुपया नहीं लूंगा, कैमरा चालू है".

जब आसिम ने रोहित शेट्टी की बात को सुनने से किया इनकार

इसके बाद रोहित शेट्टी ने एक रिहर्सल वीडियो दिखाया, जिसमें टीम ने टास्क को सुरक्षित तरीके से पूरा किया. उन्होंने बताया कि कंटेस्टेंट्स की कोशिश करने से पहले उन्होंने हर चीज का टेस्ट किया. रोहित शेट्टी ने फिर कहा, "कल भी तूने बहुत बकवास की." आसिम की बात सुनने से इनकार करते हुए, नाराज फिल्म निर्माता ने कहा, "सुन मेरी बात सुनले वरना मैं उठा के यहीं पटक दूंगा. ऐसे मेरे से बदतमीजी नहीं करना".

आसिम रियाज ने मेकर्स को दी चेतावनी

इसके बाद आसिम रोहित की ओर बढ़े, लेकिन टीम ने उन्हें रोक लिया. उन्होंने अपने पैसे भी दिखाए और दावा किया कि वह हर छह महीने में एक नई कार खरीदते हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पास इतना पैसा है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. मैं छह महीने में चार कारें बदलता हूं. आपको लगता है कि मुझे पैसे की जरूरत है? मैं यहां अपने प्रशंसकों के लिए हूं, इन हारे हुए लोगों के लिए नहीं". वहीं अभिषेक कुमार से भी झगड़ा किया और उन्हें "हारे हुए" कहा. जब शालीन भनोट ने स्थिति को शांत करने की कोशिश की, तो आसिम ने सुनने से इनकार कर दिया और अपने साथी कंटेस्टेंट्स पर चिल्लाने लगे. नतीजतन असीम रियाज को शो छोड़ने के लिए कहा गया.

Read More:

Lovekesh Kataria के बाहर होने से शो के मेकर्स पर भड़के Elvish Yadav!

Ramayan: अयोध्या और मिथिला को रीक्रिएट करने के लिए बनाए गए 12 भव्य सेट

Salman Khan और Sooraj Barjatya की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट!

मुनव्वर फारूकी ने नैजी की आर्थिक स्थिति का बनाया मजाक, नाराज दिखे रैपर

 

#Khatron Ke Khiladi 14 1st Full Episode #Khatron ke Khiladi 14 #Rohit Shetty
Latest Stories