Advertisment

Varun Dhawan की कॉमेडी फिल्म में नजर नहीं आएंगी Sreeleela

ताजा खबर: वरुण धवन और रमेश तौरानी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म का हिस्सा श्रीलीला नहीं होंगी. इस बात की पुष्टि खुद  निर्माता रमेश तौरानी ने की हैं.

New Update
Sreeleela
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वरुण धवन और रमेश तौरानी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है. फिल्म का नाम कथित तौर पर है जवानी तो इश्क होना है बताया जा रहा हैं. वहीं कुछ समय पहले खबरें आई थी की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ तेलुगु स्टार श्रीलीला नजर आएंगी. इस बीच अब एक्ट्रेस को लेकर लेटेस्ट जानकारी आ रही हैं श्रीलीला वरुण धवन की फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी. इस बात की पुष्टि खुद  निर्माता रमेश तौरानी ने की हैं.

वरण धवन की फिल्म में नहीं दिखेंगी श्रीलीला 

डेविड धवन की अगली कॉमेडी ड्रामा में वरुण धवन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू  करेंगी श्रीलीला: रिपोर्ट - News18

दरअसल, निर्माता रमेश तौरानी ने अफवाहों को संबोधित किया है और स्पष्टीकरण जारी किया है. इस बारे में रमेश तौरानी ने खुलासा किया कि उन्होंने इस भूमिका के लिए किसी से संपर्क नहीं किया है और लोगों से ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि प्रतिस्थापन की पुष्टि होने के बाद घोषणा की जाएगी. रमेश ने यह भी पुष्टि की कि फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. निर्माता ने इस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "हमने अभी तक इस भूमिका के लिए किसी से संपर्क नहीं किया है. हम अभी भी कलाकारों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं. पहला शेड्यूल अभी पूरा हुआ है. हम उस भूमिका के लिए किसी को तय करने के बाद आधिकारिक घोषणा करेंगे. तब तक, हम दर्शकों से अनुरोध करते हैं कि वे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें". 

वरुण धवन के साथ नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

Varun Dhawan और मृणाल ठाकुर ने अपनी आने वाली फिल्म का पहला शेड्यूल जारी  किया | Varun Dhawan and Mrunal Thakur release the first schedule of their  upcoming film, वरुण धवन और

वहीं यह फिल्म श्रीलीला की बॉलीवुड में पहली फिल्म भी थी. खबरें यह भी हैं इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में अब मृणाल ठाकुर को वरुण धवन के साथ कास्ट किया जा सकता है. यह फिल्म वरुण धवन और उनके पिता, निर्देशक डेविड धवन के बीच तीसरी बार सहयोग करेगी, जिन्होंने इससे पहले मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 में साथ काम किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 2 अक्टूबर, 2025 को रिलीज के लिए तैयार है. डेविड धवन की सभी कॉमेडी की तरह, यह भी एकलव ट्रायंगल  है जहां हास्य मुख्य व्यक्ति के जीवन में भ्रम का परिणाम है.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट 

अगर बात हम वर्कफ्रंट की करें तो श्रीलीला को आखिरी बार महेश बाबू के साथ गुंटूर करम में देखा गया था और वह किस, भारते और धमाका जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं. दूसरी ओर, वरुण धवन को आखिरी बार बवाल में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आई थे. एक्टर के अपकमिंग  प्रोजेक्ट्स में एटली की बेबी जॉन, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी और राज एंड डीके की वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी शामिल हैं. वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु की 'सिटाडेल: हनी बनी' का प्रीमियर 7 नवंबर को होगा.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद अरमान ने रेप केस पर तोड़ी चुप्पी

'Ulajh' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, फिल्म में किए गए ये बदलाव

बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज की रिलीज पर क्यों तनाव में थे आमिर

बिश्नोई ने Salman Khan को मारने के लिए 6 लोगों को दिए थे 20 लाख रुपये

Advertisment
Latest Stories