रणबीर कपूर की एनिमल पर कोंकणा सेन शर्मा ने कहा,"यह मेरी तरह की..."

रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल 2023 की सबसे ध्रुवीकरण वाली फिल्म थी. एक नए इंटरव्यू में एक्ट्रेस  कोंकणा सेनशर्मा, जो वर्तमान में अपनी श्रृंखला किलर सूप का प्रचार कर रही हैं. उन्होंने फिल्म के बारे में कही ये बात

New Update
ranbir

रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल 2023 की सबसे ध्रुवीकरण वाली फिल्म थी. जहां आलोचकों ने फिल्म की कथित स्त्री द्वेष और अकारण हिंसा पर अस्वीकृति व्यक्त की, वहीं अन्य लोग इसके समर्थन में सामने आए. एक नए इंटरव्यू में एक्ट्रेस  कोंकणा सेनशर्मा, जो वर्तमान में अपनी श्रृंखला किलर सूप का प्रचार कर रही हैं, ने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के बारे में बात की, और खुलासा किया कि यह उनकी सिनेमाई प्राथमिकताओं के अनुरूप क्यों नहीं है.

कोंकणा ने एनिमल के लिए कही ये बात

कोंकणा ने एएनआई से कहा, ''मुझे स्क्रीन पर हिंसा दिखाने से कोई दिक्कत नहीं है, जब तक कि इसके लिए कोई बहुत अच्छा कारण हो. यहां तक कि सेक्स भी. मुझे सेक्स देखने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ इसके लिए वहां रहना नहीं चाहता. मैं केवल हिंसा के लिए हिंसा नहीं देखना चाहता. मैं सेक्स को सिर्फ इसके लिए नहीं देखना चाहता.

 उन्होंने आगे कहा, “फिल्म में इसके होने का कोई कारण होना चाहिए, क्योंकि यह पात्रों से जुड़ता है या यह कथानक से जुड़ता है, या जो कुछ भी इसे खुद को सही ठहराने के लिए है. यह एक बात है, यह वहां क्यों है? निर्देशक की मंशा क्या है?” विशेष रूप से, कोंकणा ने 2009 की रोमांटिक कॉमेडी वेक अप सिड में रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया है. भले ही कोंकणा ने अब तक 2023 में रिलीज हुई फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के काम की दिल खोलकर तारीफ कर रही हैं. "जहां तक मैं समझता हूं और मुझसे गलती हो सकती है, मैंने 'एनिमल' नहीं देखी है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यह मेरी तरह की फिल्म है. समीक्षाओं और चीजों से भी मैं फिल्म की ओर आकर्षित नहीं हुआ हूं. साथ ही, मैं मैं उनके पिछले काम के बारे में जानता हूं और वह उस काम, निर्देशक के साथ खड़े हैं और जहां रिश्तों में एक निश्चित हिंसा को स्वीकार्य बना दिया गया है और वह वह नहीं है जिसके लिए मैं खड़ा हूं. अब, अगर यह बहुत अच्छा किया गया है. मुझे देखने में कोई आपत्ति नहीं है यह,'' कोंकणा ने कहा

 

उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने ऐसा नहीं सुना है. और मुझे नहीं लगता कि मैं लक्षित दर्शक हूं. लाखों लोग इसे देख रहे हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा चल रहा है और उन्हें मेरी जरूरत नहीं है." सिनेमा के प्रकार के बारे में बात करते हुए, वह उस एक्टर का हिस्सा बनना चाहती हैं जिसने 1983 में उनकी पहली फिल्म में अभिनय किया था, उन्होंने कहा, "मैं व्यावसायिक (सिनेमा) नहीं सोचता क्योंकि यह मेरा क्षेत्र नहीं है. मैं इससे संबंधित नहीं हूं." मैं स्वयं क्योंकि मैं इसे देखकर बड़ा नहीं हुआ. इसलिए मेरे पास इसके प्रति उस तरह की पुरानी यादें या लगाव या बचपन की कोई स्मृति नहीं है."

 एक्ट्रेस ने कहा,"मैं मीरा नायर की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहूंगी. 'मॉनसून वेडिंग' या 'नेमसेक' में मुझे घर जैसा महसूस होता है या उस तरह की फिल्में पसंद आती हैं जैसे मेरी मां (फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और अभिनेता अपर्णा) की फिल्मों में घर जैसा महसूस होता है. सेन) फिल्में,”

कोंकणा ने पिछले कई वर्षों में अपने काम से कई फिल्मों में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी काबिलियत साबित की है, जिसमें 2002 की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज अय्यर, उसके बाद पेज 3, ओमकारा, 15 पार्क एवेन्यू, लक बाय चांस जैसी फिल्में शामिल हैं. कोंकणा हाल ही में अपनी फिल्म वेक अप सिड पर आधारित एक विज्ञापन के लिए रणबीर के साथ फिर से जुड़ीं.

 ranbir | konkona-sen

Read more:

Rashmika Mandanna Deepfake Video: एक्टर के वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने 4 संदिग्धों से पूछताछ की

priya Banerjee: Dramatically golden ड्रेस में नज़र आई प्रिया बनर्जी

विक्की- अंकिता के कमरे में क्यों सोते है मुनव्वर, सच जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

फैमिली वीक के बाद बिग बॉस से अचानक बाहर हुआ ये सदस्य

पैंट सूट में हिना खान ने दिए कातिलाना पोज़

Latest Stories