लॉकडाउन खत्म होने तक दूरदर्शन पर आएगा बच्चों का फेवरेट छोटा भीम कार्टून

1 min


छोटा भीम कार्टून

दूरदर्शन पर हर दोपहर प्रसारित होगा बच्चों का फेवरेट छोटा भीम कार्टून

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन ने रामायण, महाभारत और शक्तिमान समेत कई पुराने शोज दोबारा से प्रसारित करने शुरु कर दिए हैं। वहीं, इन सभी शोज के दोबारा प्रसारण के चलते टीआरपी के मामले में चैनल ने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं, अब बच्चों के लिए दूरदर्शन की ओर से एक औऱ नई खबर है। खबरों के मुताबिक, बच्चों के चैनल पोगो पर प्रसारित होने वाला बच्चों का फेवरेट छोटा भीम कार्टून अब दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसका प्रसारण लॉकडाउन के खत्म होने तक यानी 3 मई तक किया जाएगा।

छोटा भीम कार्टून

Source: Khuranaandkhurana

बच्चों के बीत बहुत पॉप्युलर है ये शो

छोटा भीम कार्दून दूरदर्शन पर हर रोज दोपहर में प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि राजीव चिलाका द्वारा निर्देशित बच्चों के इस शो का पहला एपिसोड साल 2008 में प्रसारित किया गया था। छोटा भीम शो एक छोटे बच्‍चे की कहानी है, जो एक गांव में रहता है और इसका नाम छोटा भीम है। शो के बाकी कैरेक्टर भी जैसे राजू, चुटकी और कालिया भी बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

छोटा भीम कार्टून

Source: Business-standard

पोगो के साथ ये शो प्रसारित करेगा दूरदर्शन

छोटा भीम के प्रसारण के बारे में बात करते हुए प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने अपने एक बयान में कहा, दूरदर्शन पोगो के साथ छोटा भीम शो प्रसारित करने जा रहा है। ये एक खुशखबरी है। छोटा भीम कार्टून बच्चों के बीच बहुत पॉप्युलर है। बच्चें इसे बहुत पसंद करते हैं। हम इस शो को अपने चैनल पर प्रसारित करने के लिए बहुत खुश हैं, जिससे बच्चे भी खुश होंगे। वहीं, दूरदर्शन की बात करें, तो इस समय रामायण, महाभारत औऱ शक्तिमान जैसे शो हर रोज लोग बड़े आनंद के साथ देख रहे हैं।

ये भी पढ़ेंNetflix पर मिसेज सीरियल किलर का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्टिंग करती दिखीं जैकलीन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये