लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर तो पुलिस ने किया ये हाल

1 min


लॉकडाउन के दौरान

लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर तो खानी पड़ी पुलिस की लाठियां

कोरोना वायरस के खतरे से देश को बचाने के लिए PM नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। इस लॉकडाउन के दौरान सभी परेशान हो रहे हैं और अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। पीएम मोदी ने साफ कहा, “इसे एक तरह से कर्फ्यू ही समझा जाए” लॉकडाउन के दौरान पुलिस बहुत सख्त हो गई है और बाहर निकलने पर लोगों की जमकर पिटाई भी कर रही है। लोग घरों में रहकर अपना समय काटने के लिए अलग-अलग तरह के तरीके निकाल रहे हैं।

वहीं, इस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर लॉकडाउन से जुड़े मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का भी एक मीम खूब वायरल हो रहा है। सुनील ग्रोवर ने खुद ये मीम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- हाहाहा.. भगवान के लिए अपने घरों में रहो। इस मीम में सुनील ग्रोवर ने ये दिखाने की कोशिश की है, कि कैसे घर से निकलने पर पुलिस पकड़ ले रही है और डंडे मार रही है। बता दें कि सुनील ने अपनी फिल्म के दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया है।

लॉकडाउन के दौरान सुनील ग्रोवर का ये मीम बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि सभी स्टार्स ने अपने फैन्स से घरों में बने रहने की और बहुत जरूरी नहीं होने पर बाहर नहीं निकलने की अपील की है। बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में लगातार कदम उठाने के बावजूद संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है। वहीं, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं।

पूरे देश को हो रहा है नुकसान

आपको बता दें, कि कोरोना वायरस के साथ इस जंग में पूरे देश को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक और स्पोर्ट्स से लेकर बाजार तक क्षेत्रों को बंद कर दिया गया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में साफ कहा, कि अगर ये 21 दिन देश को बंद नहीं किया गया तो भारत 20 साल पीछे चला जाएगा और इस नुकसान की भरपाई कर पाना सभी के लिए मुश्किल हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंलॉकडाऊन इफेक्ट से अछूते नहीं रहेंगे आर माधवन…फैन ने शेयर की माधवन के 21वें दिन की संभावित तस्वीर

SHARE

Sangya Singh