लॉकडाउन में कंगना रनौत ने लिखी कविता, फैंस के लिए अपनी ही आवाज़ में किया रिलीज़

1 min


कंगना रनौत कविता

लॉकडाउन में घर बैैैैठे कंगना रनौत ने शुरु किया नया काम

देशभर में कोरोना वायरस के कहर की वजह से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। लेकिन, लॉकडाउन होने के बावजूद बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कंगना रनौत की बात करें, तो वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब कंगना रनौत का एक नया टैलेंट सामने आया है।

कंगना रनौत ने फैंस के लिए लिखी कविता

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपने मनाली वाले घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। घर पर रहने के बावजूद वो घर पर ही खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट भी करती हैं। वहीं, अब कंगना ने एक नया काम भी शुरु कर दिया है। कंगना ने इन दिनों घर बैठे कविता लिखना भी शुरु कर दिया है। जी हां, कंगना ने अपने फैंस के लिए एक कविता लिखी है। खास बात तो ये है कि कंगना रनौत की कविता उनकी खुद की आवाज़ में ही रिकॉर्ड भी की गई है।

पहले रिलीज किया था टीजर

हाल ही में कंगना रनौत की कविता का एक छोटा सा टीजर उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया गया था । टीजर में कंगना की अवाज सुनाई दे रही है। जिसमें कंगना रनौत कविता का टाइटल बता रही हैं। कविता का टीजर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘एक कलाकार के दिल से सीधा उसकी आवाज में एक कविता, कल आसमान पहुंचना है’। वहीं, आज कंगना ने अपनी ये कविता अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए रिलीज कर दी है।

ये भी पढ़ेंतेरे बिना गाना / घर बैठे भी नए नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रहे हैं सलमान खान, अब इस गाने को लेकर आई ये अच्छी ख़बर


Sangya Singh