तेरे बिना गाना / घर बैठे भी नए नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रहे हैं सलमान खान, अब इस गाने को लेकर आई ये अच्छी ख़बर

1 min


Tere Bina Gana

हाल ही में सलमान और जैकलीन का तेरे बिना गाना हुआ है रिलीज़

पिछले कुछ सालों से सलमान खान जब -जब बॉक्स ऑफिस पर आए हैं तब तब उन्होने कई रिकॉर्ड्स को तोड़ा है। लेकिन घर बैठे बैठे भी इन्हें चैन कहां? हाल ही में इन्होने तेरे बिना गाना रिलीज़ किया था। जिसे दर्शकों का इतना प्यार मिला कि अब इस गाने के नाम नया रिकॉर्ड बन गया है।

गाने में जैकलीन के साथ नज़र आए थे सलमान

Tere Bina Gana

Source – The Tribune

सलमान खान इस गाने में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ नज़र आए थे। खास बात ये थी कि इस गाने को तीन दिनों के भीतर सलमान खान के पनवेल फार्महाऊस पर ही शूट किया गया था। डायरेक्शन खुद सलमान ने संभाला और महज़ तीन लोगों ने मिलकर इसकी शूटिंग पूरी की थी। इस गाने के बारे में जब से सलमान खान ने अपने फैंस को बताया था तभी से उनमें इसको लेकर उत्सुकता थी। और जैसे ही गाना रिलीज़ हुआ लोग इसे देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आए। यही कारण रहा कि तेरे बिना गाना एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर चुका है।

ये रिकॉर्ड किया है अपने नाम

तेरे बिना गाने को जब रिलीज़ किया गया तो उसके 24 घंटे के भीतर इसे 12 मिलियन व्यूज़ मिले। सिर्फ यही नहीं बल्कि ये इकलौता ऐसा गाना और चैनल है जिसका टीज़र और गाना दोनों ही यूट्यूब पर एक ही चैनल से एक साथ टॉप 3 में ट्रेंड कर रहे हैं। यूट्यूब इंडिया पर ये गाना नंबर वन पर बना है। यानि लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। तो है ना कमाल का रिकॉर्ड। जो सलमान ने अपने नाम कर लिया है। वहीं रिलीज़ से लेकर अब तक इस गाने को 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सलमान की आवाज़ में है ये गाना

खास बात ये है कि ये गाना सलमान खान की आवाज़ में है। इससे पहले भी वो कई बार गाने गा चुके हैं। और हर बार ही उनके फैंस को उनका गाया गाना पसंद आया है। हालांकि तेरे बिना गाने को उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है और इसे लिखा है शब्बीर अहमद ने।

इस वक्त पनवेल स्थित फार्महाऊस में हैं सलमान

एक्टर सलमान खान इस वक्त मुंबई में ना होकर अपने पनवेल स्थित फार्महाऊस में समय बिता रहे हैं। उनके साथ परिवार के कुछ सदस्य और इंडस्ट्री के उनके कुछ करीबी दोस्त भी हैं। जैकलीन फर्नांडीज़ भी उनके साथ ही हैं। और दोनों एक दूसरे के साथ अपनी वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। ये गाना भी इसी फार्महाऊस में शूट हुआ था। सलमान ने बताया था कि ये गाना काफी अच्छा है लेकिन किसी भी फिल्म में फिट नहीं बैठ रहा था लिहाजा अब उन्होने इस गाने को रिलीज़ कर ही दिया। आप भी देखिए इस गाने का वीडियो-

और पढ़ेंः इरफान खान की हासिल को 17 साल पूरे, जानें इस फिल्म से जुड़े कुछ अनसुने किस्से


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये