रणबीर-आलिया की शादी की डेट फाइनल, दिसंबर में इस शहर में होगी शादी

1 min


रणबीर-आलिया की शादी

अब डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे पॉप्युलर लव स्टोरीज में से एक है। रणबीर हमेशा से ही आलिया का क्रश रहे हैं। हालांकि, आलिया से पहले रणबीर, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। जब रणबीर, इन दोनों से अलग हुए तो कुछ समय बाद आलिया उनकी जिंदगी में आईं। दोनों के अफेयर की खबरें हमेशा से ही खबरों में छाई रहीं। वहीं, अब रणबीर-आलिया की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं बल्कि दोनों एक दूसरे के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं।

मुंबई में शादी करेंगे रणबीर-आलिया

रणबीर-आलिया की शादी की डेट फिक्स होने की खबरें आ रही हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद दोनों शादी के बंधन मे बंध जाएंगे। अब ताजा खबरों के मुताबिक, रणबीर-आलिया की शादी के लिए मुंबई को फाइनल वेन्यू चुना गया है। अभी तक खबर थी कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, लेकिन अब शादी मुंबई में होगी।

दिसंबर की इस तारीख को होगी शादी

रणबीर-आलिया की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाए अब मुंबई में ही होगी। वहीं, दूसरी तरफ खबरों के मुताबिक, दोनों स्टार्स दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यानी उनकी शादी की डेट भी फाइनल हो गई है। खबर है कि शादी का फंक्शन 21 दिसबंर को शुरू होगा और 4 दिनों तक चलेगा। रणबीर के पिता ऋषि कपूर की सेहत अब बिलकुल ठीक है और इसीलिए अब रणबीर-आलिया की शादी की तैयारियां अंदर ही अंदर शुरू हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंसारा अली खान की फोटो देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप, 15 साल पहले थीं इतनी क्यूट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये