मलाइका अरोड़ा की सोसाइटी में मिला कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील की बिल्डिंग

1 min


मलाइका अरोड़ा बिल्डिंग सील

BMC  ने 8 जून को ही सील कर दी थी मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की सोसाइटी में भी एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद BMC ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक, मलाइका अरो़ड़ा मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं। वो जिस सोसाइटी में रहती हैं, वहां एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को 8 जून को ही सील कर दिया था। वहीं, सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव शख्स के मिलने के बाद उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं मलाइका

आपको बता दें कि जबसे लॉकडाउन हुआ है, तबसे सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर पर रहकर ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। मलाइका अरोड़ा भी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। वो अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जबसे लॉकडाउन हुआ है वो तबसे घर पर ही रहकर वर्कआउट भी कर रही हैं। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। और खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत भी करती हैं।

इस उम्र में भी दिखती हैं यंग

अपनी फिटनेस की वजह से ही मलाइका इस उम्र में भी काफी यंग और हॉट दिखती हैं। अपनी बोल्डनेस और फिटनेस की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटोज वायरल हो ती रहती हैं। फैंस उनकी फोटोज को काफी पसंद करते हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ भी करते हैं। वहीं, कई बार मलाइका सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती हैं। लेकिन उनके ऊपर ट्रोल्स के फालतू कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो बिंदास होकर अपनी लाइफस्टाइल जीती हैं।

ये भी पढ़ें- आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखेगी कोरोना महामारी ?

SHARE

Sangya Singh