मनीष रायसिंघन-संगीता चौहान ने लिए सात फेरे, मास्क लगाकर की शादी, Photos

1 min


मनीष रायसिंघन शादी फोटो

शादी के बंधन में बंधे मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान

पॉप्युलर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम ऐक्टर मनीष रायसिंघन अपनी को-स्टार और गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष रायसिंघन ने 30 जून को अपनी बेस्ट फ्रेंड और को-स्टार अविका गौर के बर्थडे पर सात फेरे लिए। मनीष काफी समय से अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि मनीष रायसिंघन ने अचानक ही शादी का प्लान बनाया और फोन पर ही संगीता चौहान को भी शादी के बारे में बताया। हाल ही मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की वर्चुअल मेहंदी सेरिमनी भी हुई, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों के अलावा दोस्त अविका गौर भी वीडियो कॉल के जरिए शामिल हुईं। मनीष रायसिंघन की शादी की फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मनीष रायसिंघन शादी फोटो

Source: Navbharattimes

गुरुद्वार में पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए

मनीष रायसिंघानी ने शादी की तारीख को लेकर बताया था कि उन्होंने दो डेट चुनी थीं, लेकिन एक डेट अविका गौर के बर्थडे से मेल खाती है और दूसरी उनके दोस्त जसवीर कौर। चूंकि शादी की तैयारियों के लिए वक्त चाहिए था, इसलिए उन्होंने पहले वाली शादी की डेट छोड़कर अविका के बर्थडे वाली डेट यानी 30 जून चुनी। वहीं, अब मनीष रायसिंघानी और संगीता चौहान की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। बता दें कि मनीष रायसिंघन ने संगीता चौहान के साथ गुरुद्वार में पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए। आप भी देखिए मनीष रायसिंघन की शादी की फोटो।

मनीष रायसिंघन शादी फोटो

Source: Navbharattimes

दोनों ने पूरे फंक्शन के दौरान मास्क पहना हुआ था

शादी में परिवार के लोग मौजूद रहे। दूल्हा-दुल्हन ने गुरुद्वारे में मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। शादी में संगीता ने ब्राइट पिंक कलर का पटियाला सूट पहना था, जबकि मनीष ने पिंक और वाइट कलर के कुर्ता पजामा के साथ पर्पल कलर की जैकेट पहनी। संगीता चौहान पिंक कलर के पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही मनीष ने शादी में कोरोना से बचाव का पूरा ध्यान रखा। दोनों ने पूरे फंक्शन के दौरान मास्क पहना हुआ था। यहां तक की मीडिया को पोज देते हुए भी उन्होंने मास्क नहीं हटाया। देखें मनीष रायसिंघन की शादी की फोटो…

मनीष रायसिंघन शादी फोटो

Source: Navbharattimes

ये भी पढ़ेंकरण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये