कॉमिक ड्रामा फिल्म में एक बार फिर साथ काम करेंगे शाहरुख खान-आलिया भट्ट

1 min


शाहरुख खान आलिया भट्ट

शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक ही फिल्म में साथ-साथ काम करने जा रहें हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और आलिया भट्ट पहली बार गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में बड़े पर्दे पर एकसाथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म में शाहरुख ने एक मनोविज्ञानी का किरदार निभाया था जबकि आलिया एक सिनेमेटोग्राफर के रोल में दिखाई दी थी। फिल्म में दोनों को एकसाथ दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं, कुछ सालों के बाद एक बार फिर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक ही फिल्म में साथ-साथ काम करने जा रहें हैं। हालांकि इस फिल्म में दोनों का रोल क्या होगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस से इस फिल्म को बनाने जा रहे

खबर है कि शाहरुख अपने प्रोडक्शन हाउस से इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं, वहीं अलिया फिल्म में बतौर एक्ट्रेस के कैरेक्टर में दिखाई देंगी। जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रहा है, जबकि आलिया भट्ट इस महिला केन्द्रित फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरुआती महीनों में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। फिलहाल, इस प्रोजेक्ट के बारे में ना तो शाहरुख खान की तरफ से और ना ही आलिया भट्ट की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है।

शाहरुख, राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्म

खबर है कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म बनाने की हामी भर दी है। बता दें कि ये फिल्म उन भारतीयों पर बेस्ड है जो रोजगार की तलाश में भारत से विदेश चले जाते हैं। इस फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब के उन युवाओं पर बेस्ड है जो बेहतर रोजगार की तलाश में कनाडा चले जाते हैं। फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी युवक की भूमिका निभाने वाले हैं। इसके अलावा शाहरुख खान कथित तौर पर आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेट’ में भी कैमियो करते दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें- यश चोपड़ा के जन्मदिन पर आदित्य चोपड़ा करेंगे YRF म्यूजियम का अनावरण


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये