मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए शेयर की पुरानी बातें

1 min


मनोज बाजपेयी सुशांत सिंह

विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है- मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है। हर कोई उन्हें और उनके साथ बिताए हुए पलों को याद कर रहा है। सभी उनके आत्महत्या करने से काफी हैरान हैं। वहीं, उनके साथ फिल्म सोनचिड़िया में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भी उनकी मौत से बहुत ज्यादा दुखी हैं। मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनके साथ बिताए हुए वक्त की कई बातें शेयर की हैं। मनोज बायपेयी का कहना है कि उन्हें अब तक विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है।

वो मटन कढ़ी बहुत पसंद करते थे

मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए उनके साथ बिताए गए वक्त में से कई बातें शेयर की और उनके बारे में कई बातें भी बताईं। मनोज बाजपेयी ने कहा, ‘ऑफ द सेट, मुझे आज भी याद है कि वो मटन कढ़ी कितना पसंद करते थे। वो हमेशा मेरे घर में लंच या डिनर करना पसंद करते थे। मैं यह सोच कर काफी दुखी हूं कि अब वह मेरे घर कभी अपनी फेवरेट कढ़ी खाने नहीं आ पाएंगे। सोनचिड़िया की शूंटिग के दौरान मैंने उनके साथ काफी वक्त बिताया है। उनके साथ बिताए गए पल मेरे आंखों के सामने आ रहे हैं। ये विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन ये सच्चाई है।’

हमेशा हर चीज को जानने के लिए उत्सुक रहता था

सुशांत के बारे में बात करते हुए मनोज ने ये भी बताया, कि ‘सुशांत सिंह राजपूत को जीवन की हर चीज के बारे में बहुत दिलचस्पी रहती थी। वो हमेशा हर चीज को जानने के लिए उत्सुक रहता था। वो अंतरिक्ष, कॉटम फिजिक्स, ऐक्टिंग, फिल्म मेकिंग जैसी कई चीजों के बारे में जानने में लेकर उत्सुक रहता था।‘ आपको बता दें कि सुशातं सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, उनकी मौत दम घुटने से हुई है। इसके अलावा ये भी जानकारी मिली है कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में हैं।

ये भी पढ़ेंअक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट फाइनल, 15 अगस्त को होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये