Matrix 4: ‘मैट्रिक्स 4’ में कियानू रीव्स के साथ नजर आएंगी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

1 min


Matrix 4 प्रियंका चोपड़ा

Matrix 4: कियानू रीव्स की फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानिए पूरी डिटेल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक आउटसाइडर होने के बावजूद भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा अब कियानू रीव्स की फेमस ‘मैट्रिक्स’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘Matrix 4’ में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह मैट्रिक्स 4 में बतौर एक्टर दिखाई देंगी।

कियानू रीव्स की फिल्म Matrix 4 की साइन

Matrix 4 प्रियंका चोपड़ा

Source – Pinterest

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया है कि प्रियंका ने कियानू रीव्स की फिल्म Matrix 4 को साइन कर लिया है। इस फिल्म में कियानू रीव्स के अलावा नील पैट्रिक हैरिस, कैरी एन मॉस और याहया अब्दुल भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे। हाल में बर्लिन में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है जो कोरोना वायरस के कारण मार्च में रोक दी गई थी।

इस दिन होगी रिलीज

Matrix 4 प्रियंका चोपड़ा

Source – Pinterest

इससे पहले फिल्म का प्रॉडक्शन सैन फ्रैन्सिसको में चल रहा था जो लॉकडाउन से पहले ही पूरा कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्शन सीन करने के लिए कलाकारों को कई हफ्तों की ट्रेनिंग दी गई है। ऐसे में दर्शकों को प्रियंका चोपड़ा का एक्शन लुक भी देखने को मिल सकता है।

इससे पहले ‘मैट्रिक्स 4’ के बारे में कियानू रीव्स ने बताया था कि फिल्म की बेहतरीन कहानी के कारण उन्होंने अपना फेमस नियो का किरदार एक बार फिर निभाने का फैसला किया था। इस सीरीज की पहली फिल्म साल 1999 में आई थी और काफी सफल रही थी। ‘मैट्रिक्स 4’ साल 2022 में 1 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

अगर प्रियंका चोपड़ा की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ भी एक मल्टीमिलियन की डील साइन की है। वहीं अगर एक्टिंग की बात करें, तो वह पिछली बार बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर लीड रोल में थे। इसके अलावा प्रियंका अभी राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें– सरोज खान ने अपने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को किया था याद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये