मयूर गंगवानी बने मैनहंट इंडिया 2019 के विजेता 

1 min


मयूर गंगवानी

मैनहंट इंडिया ने आज मैनहंट इंडिया 2019 के विजेता के रूप में मयूर गंगवानी के नाम की घोषणा की। मुंबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रंस में अहमद कबीर शादान (नेशनल हेड मैनहंट इंडिया), ऋतु सूद (डायरेक्टर मैनहंट इंडिया) की मौजूदगी में यह ऐलान किया गया। आपको बतादें कि मैनहंट इंडिया के ग्रैंड फिनाले का आयोजन गोवा में रोसको डिकिंसन (मैनहंट इंटरनेशनल इंडिया) की उपस्थिति में किया गया था जहाँ 500 उम्मीदवारों में से टॉप 18 कंटेस्टेंट थे।

मयूर गंगवानी
Mayur Gangwani

उललेखनीय है कि मैनहंट इंडिया, मैनहंट इंटरनेशनल की सहायक कंपनी है और मैनहंट इंडिया पुरुष मॉडलों के लिए एकमात्र प्रतिष्ठित और मान्य पुरुष पेजेंट है, जिसने बॉलीवुड को कई प्रतिभाशाली अभिनेता दिए हैं। शाज़ मीडिया इंटरटेनमेंट द्वारा इसकी मार्केटिंग की गई है।

मयूर गंगवानी
Mayur Gangwani

मैनहंट इंडिया ने 2019 के लिए अहमद कबीर शादान (नेशनल हेड मैनहंट इंडिया) और रितु सूद (डायरेक्टर मैनहंट इंडिया) की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रन्स में विजेता के नाम की घोषणा की। मैनहंट इंडिया 2019 के विजेता मयूर गंगवानी ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस पेजेंट को जीतने के लिए काफी तय्यारी करनी पड़ी। इंटेंस वर्क आउट करना पड़ा। मै जयपुर से हूं। इसका ऑडिशन देने के बाद मै कबीर सर और ऋतु मैम के टच में था। ब्लूम फेयर प्रोडकशन का मै शुक्रगुजार हूं। मैन हंट १९९२ में शुरू हुआ था और आज मै बेहद उत्साहित हूं कि मै इस रिप्युटेड पेजेंट का विजेता हूं। मै वूमेन एंपावरमेंट के कैंपेन को और आगे बढ़ाना चाहता हूं। फिलहाल मेरा पूरा फोकस इंटरनेशनल पेजेंट को जीतना है, मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं अंतरराष्ट्रीय सतह पर इंडिया का प्रतिनिधित्व करूंगा। फैशन वर्ल्ड में अपनी किस्मत आजमाने वाले न्यू कमर्स को मै यह मैसेज देना चाहूंगा कि कई बार आपको लगेगा कि आप मुकाबले को छोड़ दो लेकिन अगर आप सही से अपने आप पर काम करेंगे तो सफलता एक दिन अवश्य मिलेगी।”

मयूर गंगवानी
Ahmed Kabir Shadan, Mayur Gangwani

अहमद कबीर शादान ने कहा कि मैन हंट दुनिया का सबसे भरोसेमंद पेजेंट रहा है। पिछले चार पांच वर्षों से यह मुकाबला इतने बड़े लेवल पर नहीं हुआ, लेकिन इस बार से हमने इसे वो ऊंचाई प्रदान करने की कोशिश की है जिसका यह हकदार है। मयूर ने इस मुकाबले के लिए काफी ट्रेनिंग ली। अपनी स्पीच पे और पर्सनालिटी पे काफी काम किया। अब यह इंडिया को वर्ल्ड फिनाले में रिप्रेजेंट करेंगे। हम इन्हें इंटरनेशनल पेजेंट के लिए ग्रूम करेंगे। मै भारत सरकार और मोदी जी से गुज़ारिश करूंगा कि मयूर की हौसला अफजाई की जाए क्योंकि वह भी इंडिया के लिए एक महामुकाबले में शरीक होने जा रहे हैं।”

मयूर गंगवानी
Ahmed Kabir Shadan, Mayur Gangwani, Ritu Sood

ऋतु सूद (डायरेक्टर मैनहंट इंडिया) ने यहां कहा कि मयूर फैशन इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करना चाहते थे और आज उन्होंने अपनी मेहनत से यह कर दिखाया। स्पाइसी मील को छोड़ना आसान नहीं था लेकिन इन्होंने स्ट्रिक्ट रूटीन पे अमल किया और विजेता बने।”

मयूर गंगवानी
मयूर गंगवानी

आपको बता दें कि मैनहंट इंडिया, मैनहंट इंटरनेशनल की सहायक कंपनी है और मैनहंट इंडिया पुरुष मॉडलों के लिए एकमात्र प्रतिष्ठित और मान्य पुरुष पेजेंट है। बॉलीवुड के कई प्रतिभाशाली अभिनेता इसके विनर रहे हैं। मैनहंट इंडिया के ऑडिशन देश के प्रमुख शहरों में किए गए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये