डिज़ाइन फर्म की मालकिन हैं मिहीका बजाज, देखें..राणा दग्गुबाती का दिल चुराने वाली इस हसीना की अनदेखी तस्वीरें

1 min


Miheeka Bajaj

राणा दग्गुबाती ने मिहीका बजाज के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर खुद किया इस रिश्ते को कन्फर्म

आम लोगों को अपनी लाइफ में कोई दिलचस्पी हो या ना हो लेकिन उन्हे सेलेब्स की लाइफ में खूब इंट्रेस्ट रहता है। यही कारण है कि लंबे समय से बाहुबली के भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती की लव लाइफ को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन मीडिया तो कयास लगाता ही रह गया और राणा दग्गुबाती अपना खेल खेल गए। यहां उनका नाम एक एक कर हर उस एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहा जिसमें मीडिया को संभावनाएं नज़र आईं लेकिन सभी संभावनाओं, आशंकाओं, अटकलों को दरकिनार कर राणा ने अब मिहीका बजाज के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

इंस्टा पोस्ट से खुद दी जानकारी

राणा दग्गुबाती ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी खुद ही दी है। उन्होने मिहीका के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और उस पर कैप्शन लिखा –  ‘और उसने हां कह दिया’। साथ ही राणा ने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई। बस जैसे ही उन्होने ये पोस्ट शेयर की। मनोरंजन जगत में खलबली मच गई। कुछ लोग इन्हे बधाई देने में बिज़ी हो गए तो कुछ ये जानने में कि आखिर वो हसीना है कौन जो राणा दग्गुबाती का दिल चुरा ले गई है।

देखें इस हसीना की कुछ तस्वीरें और जानें इनके बारे में

मिहीका बजाज के बारे में हमें भी कुछ जानकारी हासिल हुई हैं जिसे हम आपके साथ साझा कर रहे हैं। साथ ही दिखा रहे हैं उनकी अनदेखी तस्वीरें…

Miheeka Bajaj, Rana Daggubatti

Source – Hindi Rush

मिहीका बजाज पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर हैं जो Dew Drop Design Studio की मालकिन भी हैं।

Miheeka Bajaj, Rana Daggubatti

Source – Hindi Rush

मिहिका ने लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स से इंजीनियर आर्किटेक्चर की मास्टर डिग्री हासिल की है। लेकिन अब वो इंडिया में रहती हैं।

इनके पिता सुरेश बजाज एक ज्वेलरी ब्रांड Krsala के मालिक हैं। जबकि इनकी मां बंटी बजाज इवेंट मैनेजमेंट की कंपनी चलाती हैं।

Source – Hindi Rush

राणा दग्गुबाती की गर्लफ्रेंड की कुछ रूचियों के बारे में भी पता चला है जिसके मुताबिक उन्हे कुंकिंग व बुक रीडिंग का काफी शौक है।

मिहिका का जन्म हैदराबाद में हुआ है जबकि राणा चेन्नई में पले बढ़े हैं। वहीं मिहिका फिलहाल हैदराबाद और मुंबई के बीच काफी अप डाऊन करती रहती हैं।

और पढ़ेंः पैचअप के लिए शाहरुख खान ने बढ़ाया हाथ, सनी देओल को सौंपे दामिनी फिल्म के रीमेक के राइट्स

SHARE