मिलिंद सोमन होस्ट करेंगे शो Transformation Series 2020, करेंगे हेल्थ और फिटनेस की बातें

1 min


मिलिंद सोमन शो

हेल्थ और फिटनेस पर आधारित टॉक शो लेकर आ रहे हैं मिलिंद सोमन

कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद से लोग अपने हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी परेशान हैं। वहीं, अब लोग सिर्फ फिजिकल फिटनेस,  मेंटल हेल्थ और शरीर से जुड़े बाकी तमाम पहलुओं पर भी ध्यान दे रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए Idence BDS और मिलिंद सोमन की संस्था Speaking Minds मिलकर एक ई-टॉक लेकर आ रहे हैं। ‘ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज़ 2020’  नाम के इस शो के दौरान हेल्थ से जुड़े तमाम पक्षों पर प्रकाश डाला जाएंगा। इस शो की खास बात ये होगी कि इस शो को खुद मिलिंद सोमन होस्ट करेंगे।

देश-विदेश के वक्ता लोगों से आमने-सामने बात करेंगे

आपको बता दें कि ‘ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज़ 2020’  एक टॉक शो होगा। जिसके जरिए कोरोना वायरस के बाद हेल्थ और फिटनेस के तमाम पहलुओं पर देश-विदेश के वक्ता लोगों से आमने-सामने बात करेंगे। शो में वक्ता उन विषयों पर बात करेंगे, जो आज के हालात के हिसाब से अनुकूल हैं। अलग-अलग सेशन में अलग-अलग विषयों पर बात की जाएगी। इसमें फिजिकल फिटनेस, इम्युनिटी, मेंटल हेल्थ, रिलेशनशिप, न्यूट्रिशन और लाइफस्टाइल जैसी सभी चीजें शामिल होंगी। इस प्लेटफॉर्म को लोगों तक पहुंचाने के लिए स्पीकिंग मांइड्स और आईडेंस बीडीएस ने हाथ मिलाया है। इसमें स्पीकिंग माइंड्स एक वैश्विक संस्था है, जिससे मिलिंद सोमन और रिमा कल्पना जैसे सेलेब्स जुड़े हुए हैं।

शो के हर पार्ट का आयोजन 15 दिन में किया जाएगा

दोनों संगठन मिलकर तीन महीने में चार पार्ट में ई-टॉक सीरीज़ का आयोजन कराएंगे। शो के हर पार्ट का आयोजन 15 दिन में किया जाएगा। बता दें कि इस ई-टॉक सीरीज़ के लिए आपको ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। पहला सेशन 30 जून को आयोजित होगा। इसके टॉक सो को ज्वाइन करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को 1150 रुपये देने होंगे। वहीं, अगर कॉर्पोरेट या ग्रुप बुकिंग कराई जाती है, तो 10 फीसदी की छूट भी मिलेगी।

https://www.instagram.com/p/CBXxxOPHJaX/

मिलिंद सोमन इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘हम एक ऐसे मोड़ पर हैं जहां पारंपरिक संचार संसाधन और पारंपरिक तरीके अकेले उन बदलावों को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं।  इसलिए, ट्रांसफॉर्मेशन सीरीज़ 2020 के माध्यम से हम लोगों को तैयार करने, एक समुदाय का निर्माण करने और व्यक्तियों के अनुभवों और आवाजों के माध्यम से अनुकूलनशीलता की भावना स्थापित करने का इरादा रखते हैं।’

ये भी पढ़ें- सोनू निगम की शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ यूट्यूब पर होगी रिलीज, एसिड अटैक पर है कहानी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये