सोनू निगम की शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ यूट्यूब पर होगी रिलीज, एसिड अटैक पर है कहानी

1 min


सोनू निगम शॉर्ट फिल्म

सोनू निगम अपनी शॉर्ट फिल्म को लेकर भी चर्चा में छाए हुए हैं

मशहूर सिंगर और एक्टर सोनू निगम इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। वो आए दिन म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। इन सबके अलावा सोनू निगम अपनी शॉर्ट फिल्म को लेकर भी चर्चा में छाए हुए हैं। सोनू निगम एक शॉर्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो एक एसिड अटैक पीड़िता के साहस और उसकी हिम्मत की कहानी पर आधारित है। सोनू निगम की इस शॉर्ट फिल्म का नाम है स्पॉटलेस। जिसे वो जल्द ही अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज करेंगे। आपको बता दें कि शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’  सीकेएफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया और बुद्ध इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसे फिल्म महोत्सवों में दिखाई जा चुकी है।

25 जून को सोनू निगम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी फिल्म

इस शॉर्ट फिल्म में सोनू निगम के अलावा श्वेता रोहिरा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को सौरभ एम पांडे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, “एक गहन मुद्दे के संवेदनात्मक चित्रण के चलते ये एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जिससे दुर्भाग्यवश हमारा देश आज भी जूझ रहा है। हम लोगों को ये महसूस कराना चाहते हैं कि एसिड अटैक का किसी के शरीर और मन पर क्या प्रभाव पड़ता है, ऐसे में इसे अंजाम देने से पहले इसे करने वाला इसके बारे में एक बार जरूर सोचे। अगर बेहतरी की दिशा में इस फिल्म से कोई भिन्नता आती है, तो हमारा मकसद पूरा हो जाएगा।” ये फिल्म 25 जून को सोनू निगम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि सोनू निगम इन दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री की पोल खोलने को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अपने एक वीडियो में सोनू निगम ने बिना नाम लिए दो म्यूजिक कंपनीज से इस बात की अपील कीं है कि वो इंडस्ट्री में आए नए कलाकारों के प्रति थोड़ा दया भाव रखें, नहीं तो सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह म्यूजिक इंडस्ट्री से भी किसी कलाकार के सुसाइड करने की खबर आ सकती है।

ये भी पढ़ेंसुशांत के फैंस ने की खान्स को बॉयकॉट करने की मांग, ट्रेंड कर रहा #Boycottkhans


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये