मौनी राय कर रही हैं सुशांत सिंह राजपूत को याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो

1 min


मौनी राय सुशांत सिंह

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की बहुत अच्छी दोस्त हैं मौनी रॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी कॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। मौनी राय ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं की, लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे दोनों की ही बहुत अच्छी दोस्त रही हैं। मौनी राय भी सुशांत की मौत से काफी दुखी हैं और आज भी वो उन्हें मिस कर रही हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं।

शेयर की 4-5 साल पुरानी फोटो

वैसे तो मौनी रॉय अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी फोस्ट देखकर हर किसी को यही लगेगा कि वो सुशांत सिंह राजपूत की कितनी अच्छी दोस्त थीं और उन्हें आज भी बहुत याद कर रही हैं। मौनी रॉय ने जो फोटोज शेयर की हैं, वो 4-5 साल पुरानी हैं। इस फोटो में उनके साथ अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं। फोटो देखकर ही ये अंदाजा लगया जा सकता है कि ये तीनों बहुत अच्छे दोस्त रह चुके हैं। आपको बता दें कि मौनी ने जो फोटो शेयर की है वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी करने के दौरान की ही है।

आपको बता दें कि ये फोटो साल 2016 के पहले की है, क्योंकि इसके बाद ही अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था। ये फोटो दोनों के ब्रेकअप के पहले की है। इस फोटो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा है, याद है ?  इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस हिना खान ने भी इस फोटो पर प्यारा सा कमेंट किया है। इसके अलावा कई सेलेब्स ने भी इस पर कमेंट्स किए हैं।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये