‘स्त्री रोग विभाग’ में आयुष्मान खुराना की हिरोइन होंगी मृणाल ठाकुर

1 min


आयुष्मान खुराना की हिरोइन

फिल्म स्त्री रोग विभाग में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नज़र आएंगी मृणाल ठाकुर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले आयुष्मान खुराना अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों कोरोनावायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद वो आजकल हर रोज अपनी नई नई कविताओं के लिए चर्चा में रहते हैं। आयुष्मान सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के साथ अपनी कविताएं शेयर करते रहते हैं।

इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री रोग विभाग को लेकर भी चर्चा में हैं। बता दें कि अपनी इस फिल्म में आयुष्मान एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए एक्ट्रेस फाइनल हो गई है। खबर है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आयुष्मान खुराना की हिरोइन होंगी।

भूमि पेडनेकर और अलाया फर्नीचरवाला से भी हुई थी बात

गौरतलब है कि काफी समय से फिल्म स्त्री रोग विभाग की एक्ट्रेस को लेकर बात चल रही थी। लेकिन, अभी तक कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हो पाई थी। लेकिन अब फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना की हिरोइन का नाम फाइनल हो गया है। और बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अब फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट लीड रोल में नज़र आएंगी।

खबर है कि मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। जल्द ही इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी। इससे पहले खबर थी कि फिल्म में आयुय़्मान खुराना की हिरोइन के लिए भूमि पेडनेकर और अलाया फर्नीचरवाला से बात की गई थी, लेकिन वहां बात नहीं बन सकी।

शाहिद और अक्षय के साथ भी करेंगी फिल्म

आपको बता दें, कि इससे पहले मृणाल ठाकुर, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर-30 में नज़र आईं थीं। इस फिल्म में वो ऋतिक के साथ रोमांस करते हुए नज़र आईं थीं और फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ भी हुई थी। इसके अलावा मृणाल ठाकुर, शाहिद कपूर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म जर्सी में नज़र आएंगी और अक्षय कुमार के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म बैल बॉटम में भी दिखाई देंगी।

अबतक मृणाल ने जिन फिल्मों में भी काम किया, उनके काम को लोगों ने पसंद किया। अब देखना ये है कि आने वाले समय में मृणाल लोगों पर अपनी एक्टिंग का कैसा जादू चलाती हैं।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड सिंगर्स की फीस पर नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- नहीं मिलते गाने के पैसे


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये