मैं कभी रिजेक्ट नही हुआ मेरे पापा ने मुझे रिजेक्ट कराया- Varun Dhawan

1 min


0
Varun Dhawan

बॉलीवुड की खान तिकड़ी के साथ फिल्म करने का सपना हर एक यंगस्टर्स देखता है और देखें भी क्यों ना? आखिर बॉलीवुड की खान तिकड़ी की दुनिया दीवानी है। लेकिन क्या आपको पता है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इसी खान तिकड़ी के साथ डेब्यू कर सकते थे लेकिन क्यों नही कर पाएं इस बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था डेब्यू

दरअसल वरुण धवन (Varun Dhawan) ने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ (Student Of The Year) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस फिल्म में वरुण के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

इन फिल्मों के लिए वरुण ने दिया ऑडिशन

अपने डेब्यू से पहले वरुण धवन (Varun Dhawan ) ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘धोबी घाट’ (Dhobi Ghat) और इरफान खान स्टारर हॉलीवुड फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाई’  (Life Of Pi) के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन कहा जाता है कि इन ऑडिशन में वो फेल हो गए थे इस बारे में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि ये सच है कि मैंने इन फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया  और उस समय मेरे पिता को पता नहीं था कि मैं ऑडिशन के लिए जा रहा हूं। लेकिन आमिर सर ने मेरा ऑडिशन (Audition) देखा था तो उन्होंने ने ही मेरे पिता को फोन किया था। इसलिए मुझे लगता है कि मैं रिजेक्ट नहीं हुआ था मेरे पापा ने डिसाइड किया था कि मैं उन रोल्स के लिए रिजेक्ट हो जाऊं क्योंकि उन्होंने कहा था कि मैं अभी तैयार नहीं हूं।

फिल्म आपको चुनती है

वरुण ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप अपनी पहली फिल्म चुनते हैं. फिल्म आपको चुनती है. मैं उस समय रोल्स की तलाश में था। अर्जुन ‘इश्कजादे’ (Ishaqzaade ) कर चुका था और फिर अचानक मुझे ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में काम करने का मौका मिल गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतना बड़ा लॉन्च मिलेगा।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan) की हाल ही में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नही मिली फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थी इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था। इसके अलावा वरुण की ‘कुली नं 1’ (Coolie No. 1) इसी साल और ‘मिस्टर लेले’ (Mr Lele) अगले साल रिलीज होगी।

और पढ़े: कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड की गर्लफ्रेंड Maera Mishra हुई टॉपलेस, देखें रोमांटिक तस्वीरें

ये भी पढ़े: Salman Khan ने पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के मुंह पर मारा तमाचा


Pankaj Namdev