Salman Khan ने पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के मुंह पर मारा तमाचा

1 min


Salman khan

जहां एक और बॉलीवुड स्टार्स पाकिस्तान की राग गाते नही थक रहे वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ ऐसा कर दिया है की आप तारीफ करते नही थकेंगे।

दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने अमेरिका के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले अपने लाइव कॉन्सर्ट को कैंसल कर दिया है अब आप सोचेंगे इसमें तारीफ जैसी क्या बात है और पाकिस्तान से इसका क्या ताल्लुक तो जनाब थोड़ा ठहरिए है और आगे पढ़िए।

पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर था

अमेरिका में होने वाले इस कॉन्सर्ट को सलमान ने इसलिए करने से मना कर दिया क्योंकि इस लाइव शो का आयोजक पाकिस्तानी था।

भारत विरोधी था ऑर्गनाइजर

सलमान खान (Salman Khan) के इस लाइव शो को पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी (Rehan Siddiqui) आयोजित कर रहे थे जो अमेरिका (America) में भारत विरोधी गतिविधि के फंडिंग का आरोपी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के ह्यूस्टन में रहने वाला रेहान सिद्दीकी पिछले कई सालों से अमेरिका में सेलिब्रेटी के कार्यकर्मों से धन जुटाकर भारत विरोधी गतिविधियों का कथित रुप से समर्थन करने में शामिल रहा है। सिद्दीकी ने लगभग 400 से अधिक शो को ऑर्गनाइज किया है। इतना ही नही मीका सिंह, (Mika Singh) सैफ अली खान, पंकज उदास , रैपर बादशाह सहित कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स सिद्दीकी के कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं।

ऑफिशियल जानकारी नही

हालांकि इवेंट ऑर्गनाइजर और सलमान की टीम से शो कैंसल करने को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नही मिली है लेकिन अगर बात सही है तो ये सलमान के द्वारा पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के मुंह पर तमाचे की तरह होगा।

दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द

बता दें की सलमान खान (Salman Khan) से पहले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) को पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के रेहान सिद्दीकी के कार्यक्रम में जाने की खबर मिली थी जिसके बाद उनका वीजा रद्द करने की मांग की थी। इस मांग के बाद दिलजीत ने अमेरिका में होने वाले इस शो को कैंसल कर दिया था। इसके अलावा एफडब्ल्यूआईसीई ने भजन सम्राट अनुप जलोटा के भी कई शो रद्द करने के लिए कहा था।

बिग बॉस 13 की तैयारी

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिलहल बिगबॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले की तैयारी मे व्यस्त हैं वही इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

और पढ़े: सूरज के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती हैं Hawa Singh की बायोपिक

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये