सिर पर गमछा, हाथ में फावड़ा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऐसे गांव में कर रहे खेती, वीडियो

1 min


नवाजुद्दीन सिद्दीकी खेती

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव बुढ़ाना में खेती करते हुए नजर आ रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने होमटाउन बुढ़ाना में हैं। जो यूपी में है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान ही अपने गांव गए थे और वहां उन्होंने अपनी पहले वाली लाइफ को एन्जॉय भी किया। हाल ही में सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी खेती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बिलकुल अलग अंदाज में देखेंगे। इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव बुढ़ाना में खेती करते हुए नजर आ रहे हैं।

देसी अंदाज में दिखाई दिए नवाजुद्दीन

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद खेती करते हुए अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिर पर गमछा बांधे और हाथ में फावड़ा लिए देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लोग बार-बार सोशल मीडिया पर देख रहे हैं। वीडियो में नवाज ब्लैक लोवर और टीशर्ट में दिख रहे हैं। उनके कपड़े भी काफी मिट्टी भी लगी है। जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि नवाज अपने गांव में खेती कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने कैप्शन में लिखा है, ”आज का काम पूरा हुआ.”।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लोग अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं। आपको बता दें, कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी यूपी के बुढ़ाना शहर के रहने वाले हैं। लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर नवाजुद्दीन 15 मई को अपने घर पहुंचे थे। वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतू ओटीट प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ेंVideo: अनुपम खेर ने मां के साथ किया डांस, कहा- ऐसी चीजें रोज देखने को नहीं मिलती


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये