घूमकेतु के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बोले चूड़ियां भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

1 min


बोले चूड़ियां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

देशभर में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज या तो टाल दी जा रही है या फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म घूमकेतु को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 22 मई को रिलीज किया जा रहा है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो और विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा।

नवाजुद्दीन के अपोजिट होंगी तमन्ना भाटिया

वहीं, अब खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने के बारे में जानकारी दी है। आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्म को एक साथ 200 देशों में रिलीज किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि फिल्म को कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात की जा रही है।

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है बोले चूड़ियां

ऐसी खबरें आ रही हैं कि जिस ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ मेकर्स की डील अच्छी होगी उसी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म की कहानी एक चूड़ी बेचने वाले की कहानी पर आधारित है, जो बाद में अपनी मेहनत से खुद की चूड़ियां बनाने की फैक्ट्री खोल लेता है। अब देखना ये है कि घूमकेतु और बोले चूड़ियां में दर्शकों को कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आती है? क्योंकि नवाजुद्दीन की ये दोनों ही फिल्में कॉमेडी फिल्म होंगी।

ये भी पढ़ेंनवाजुद्दीन सिद्दीकी के बर्थडे पर रिलीज हुआ घूमकेतु का ट्रेलर, मिलेगा कॉमेडी का फुल डोज़


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये