टीवी एक्टर अनुपम श्याम के इलाज में मदद कर रहे मनोज बाजपेयी और सोनू सूद

1 min


टीवी एक्टर अनुपम श्याम

मनोज बायपेयी और सोनू सूद ने टीवी एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए हाथ बढ़ाया

वरिष्ठ टीवी एक्टर अनुपम श्याम काफी बीमार हैं और मुंबई के गोरेगांव स्थित अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। खबरों के मुताबिक, टीवी एक्टर अनुपम श्याम की किडनी में संक्रमण बढ़ जाने की वजह से उनकी हालत काफी बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि अनुपम श्याम बीते नौ महीने से डायलिसिस पर थे और वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। जिसकी वजह से उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। ऐसे में उनके परिवार ने इलाज के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी। वहीं, अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर मनोज बायपेयी और सोनू सूद ने टीवी एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

मनोज बाजपेयी ने एक लाख रुपए की मदद की

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनुपम के भाई अनुराग श्याम ओझा ने बताया, कि मनोज बाजपेयी ने अनुपम के इलाज के लिए एक लाख रुपए की मदद की है। हालांकि, उनके इलाज के लिए करीब 3 लाख रुपयों की जरूरत है। इसके अलावा कोरोना महामारी के बुरे दौर में मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद भी अनुपम की मदद के लिए आगे आए हैं। बता दें कि अभिनेता मनोज जोशी ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए अनुपम के लिए मदद मांगी थी। जिसका जवाब देते हुए सोनू ने कहा, कि वो अनुपम का इलाज कर रहे डॉक्टर्स के संपर्क में हैं।

आपको बता दें, कि सोमवार की रात को अनुपम श्याम की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई थी और वो बेहोश होकर गिर पड़े। उसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। गौरतलब है कि अनुपम श्याम टीवी सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में निभाए गए अपने किरदार ठाकुर सज्जन सिंह के नाम से काफी पॉप्युलर हुए थे। इसके अलावा अनुपम की ‘सरदारी बेगम’, ‘बैंडिट क्वीन’, ‘हजार चौरासी की मां’, ‘दुश्मन’, ‘सत्या’, ‘दिल से’, ‘जख्म’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘कच्चे धागे’, ‘नायक’, ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ और ‘मुन्ना माइकल’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। आखिरी बार अनुपम श्याम पिछले साल यानी 2019 में फिल्म ‘706’ में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें- द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड के पहले गेस्ट होंगे सोनू सूद, देखें फोटोज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये