निया शर्मा ने शुरु की नागिन-4 की शूटिंग, शेयर की सेट से तस्वीरें

1 min


निया शर्मा नागिन-4

एकता कपूर के सभी टीवी शोज की शूटिंग शुरु

कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद अ महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन के तहत फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु कर दी गई है। एकता कपूर के सभी टीवी शोज पवित्र बंधन, कुंडली भाग्य और नागिन-4 की शूटिंग शुरु कर दी गई है। शूटिंग शुरु करने से पहले सेट्स को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है। क्रू मेंबर्स भी पीपीई किट में सेट पर पहुंचे हैं। ऐसे में निया शर्मा भी शुक्रवार को नागिन-4  की शूटिंग करने पहुंचीं। निया शर्मा ने नागिन-4 के सेट से कुछ फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

निया शर्मा नागिन-4
निया शर्मा नागिन-4

नई गाइडलाइन्‍स के बाद टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग शुरू

निया शर्मा ने नागिन-4 के सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, कि जान हथेली पर लेकर वो शो के सेट पर पहुंच गई हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन्‍स के बाद टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग शुरू हो गई है। एकता कपूर ने पहले ही घोषणा कर दी थी, कि ‘नागिन 4’ वो बंद करने वाली हैं। अब सिर्फ चार एपिसोड की शूटिंग होनी है, जिसके बाद ‘नागिन-5’ की शुरुआत की जाएगी। निया शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वो वैनिटी वैन में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि निया शर्मा के साथ नागिन-4 के लिए ही रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया ने भी शूटिंग शुरु कर दी है। गौरतलब है कि एकता ने खुद ये बात साफ कर दी थी कि वो नागिन 4 की परफॉर्मेंस से बहुत खुश नहीं हैं, इसलिए इसे बंद करने का फैसला किया है। हालांकि, एकता ने ये भी बताया था कि नागिन 4 का क्‍लाइमैक्‍स जबरदस्‍त होने वाला है।

ये भी पढेंमौनी राय कर रही हैं सुशांत सिंह राजपूत को याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये