Nushrat Bharucha अपनी बोल्डनेस के लिए हुई ट्रोल – ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

1 min


0

Nushrat Bharucha अपनी बोल्डनेस के लिए हुई ट्रोल – ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

हाइलाइट्स :

1. इंस्टाग्राम पर शेयर कीहाई स्लिट ड्रेस
2.दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब
3.Rajkumar Rao के साथ ‘ Chalaang’ में आएँगी नज़र

1. इंस्टाग्राम पर शेयर की हाई स्लिट ड्रेस

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha)को 2019 में आयी फिल्म ”Dreamgirl” में देखा गया था। जिसमे वो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana)के साथ लीड रोल में थी।जो उनकी सुपरहिट फिल्म थी। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती है। दरअसल हाल ही में नुसरत भरूचा (Nushrat bharucha) फिल्मफेयर 2020 अवॉर्ड नाइट में एक हाई स्लिट ड्रेस पहनकर गई थीं। वहीं नुसरत ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी अपने फैंस के साथ शेयर की। नुसरत की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तस्वीर में नुसरत भरुचा का टैटू भी शो हो रहा था।

लेकिन एक ओर जहां नुसरत को फैंस से तारीफें मिली तो वहीं दूसरी ओर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई। कई यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर सेक्सी ,हॉट,बोल्ड ब्यूटी और गॉर्जियस जैसे कमेंट करे तो कई यूजर को उनका यह अवतार पसंद नहीं आया। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखते है ”यह किस तरीके का फैशन” है।

2. दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

बॉलीवुड में इस तरह की तस्वीरों पर हमेशा एक्ट्रेसेस को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब हाल ही में नुसरत के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। लेकिन इस बार अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान Nushrat Bharucha ने कहा, ‘आप जानते हैं कि आज के समय में सोशल मीडिया उफान पर है। ऐसा नहीं है कि हमे इसका पता नहीं है। ये वास्तव में अराजक है। हमारे पास इसमें कोई स्ट्रक्चर नहीं है और हमारा इस पर नियंत्रण नहीं है।’ हाल ही मैंने अपनी मूवी के सॉन्ग ”छोटे छोटे पेग” में भी हाई स्लिट वाली ड्रेस ही पहनी थी वो भी स्टूडियो में कई लोगो के सामने डांस भी किया। मुझे पता है मैं अपने कपड़ों को किस तरह से पहन रही हूँ।

बातचीत में नुसरत(Nushrat) ने कहा, ‘”मेरा मतलब है कि हर किसी का अपना नजरिया होता है। ऐसे में कुछ ऐसे लोग हैं जो इसे पसंद करते हैं और कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे पसंद नहीं करते हैं। जो लोग इसे पसंद नहीं करते हैं, उन्हें निश्चित रूप से अपनी राय देने और कहने का अधिकार है कि ‘हम इसे पसंद नहीं करते’।”

नुसरत(Nushrat Bharucha) ने आखिरी में कहा, ‘सच कहूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता किसी के कुछ भी कहने या लिखने से। मैं ट्रोल्स को पढ़ती तक नहीं हूं, क्योंकि मैं वहीं करती हूं जो मेरा मन करता है। इसलिए मैं चाहती हूं कि इसका सम्मान हो। लेकिन ये पूरी तरह से आपका अधिकार और आपकी राय है कि आप इसे पसंद करें या फिर नहीं।’

3 राजकुमार राव के साथ ‘ छलांग’ में आएँगी नज़र

छलांग (Chalaang) एक सामाजिक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन हंसल मेहता(Hansal Mehta) ने किया है जिसमें राजकुमार राव(Rajkumar Rao) और नुसरत भरूचा(Nushrat Barucha) अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। राजकुमार राव(Rajkumar Rao) और नुसरत भरुचा (Nushrat Barucha) ने अभी तक साथ में काम नहीं किया है। इन दोनों की जोड़ी बडी स्क्रीन पर क्या कमाल दिखाती है ये देखने लायक होगा। फिल्म अजय देवगन(Ajay Devgan), लव रंजन(Luv Ranjan), अंकुर गर्ग(Ankur Garg) और भूषण कुमार(Bhushan Kumar) द्वारा प्रोड्यूस की गयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-अजय देवगन अब करेंगे इंद्र कुमार की सोशल कॉमेडी फिल्म, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे साथ