Amazon miniTV ने Crushed Season 4 का ट्रेलर किया रिलीज

डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, जिसमें रुद्राक्ष जयसवाल, आध्या आनंद, नमन जैन, अर्जुन देशवाल और उर्वी सिंह सहित अन्य कलाकार शामिल हैं, क्रश्ड सीज़न 4 विशेष रूप से 9 फरवरी से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जाएगा।

New Update
Crushed Season 4

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपनी सबसे पसंदीदा टीन ड्रामा सीरीज़, क्रश्ड के अंतिम सीज़न को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है, पिछले तीन सीज़न की सफल यात्रा के बाद, सीज़न 4 इस यात्रा के समापन को चिह्नित करेगा. स्ट्रीमिंग सेवा ने चौथे और अंतिम सीज़न के लिए आकर्षक ट्रेलर का अनावरण किया, जिसमें सैम की अप्रत्याशित वापसी पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आध्या और उसके दोस्त की रोमांचक यात्रा की एक झलक पेश की गई है. सबसे प्रतिष्ठित टीन ड्रामा सीरीज़ में से एक, क्रश्ड एक मनोरम समापन के साथ एक भव्य वापसी करने के लिए तैयार है जो प्रशंसकों के साथ गूंजेगा, भावनाओं और मूल्यवान जीवन के सबक प्रदान करेगा. डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, क्रश्ड सीज़न 4 में रुद्राक्ष जयसवाल, आध्या आनंद, नमन जैन, अर्जुन देशवाल, उर्वी सिंह और अनुप्रिया कैरोली सहित अन्य शामिल होंगे.

Crushed

ट्रेलर लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट के छात्रों के जीवन में प्रवेश करता है क्योंकि वे स्कूली जीवन की रोलर-कोस्टर यात्रा की खोज करते हैं, सीखते हैं और अनुभव करते हैं. जैसे ही हमारे पसंदीदा किशोर नए शैक्षणिक वर्ष में कदम रखते हैं, आध्या के जीवन में चीजें बदल जाती हैं क्योंकि संविधान इस सीज़न में लौटता है. दो प्रेमी पक्षी फिर से एक हो गए लेकिन चीजें वैसी नहीं रहीं जैसी पहले थीं. स्कूल के दिनों को याद करते हुए, आध्या, जैस्मीन और ज़ोया की दोस्ती का समय के साथ परीक्षण किया जाता है, जबकि प्रतीक और साहिल स्कूली जीवन की नई गतिशीलता के अनुरूप चुनौतियों का सामना करते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैम जीवन की परीक्षा जीतता है और अपना प्यार वापस पाता है, या क्या आध्या अपनी मिश्रित भावनाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ती है.

Amogh Dusad, Content Head at Amazon miniTV

अमेज़न मिनीटीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा,

"क्रश्ड अमेज़ॅन मिनीटीवी की सेवा पर सबसे पसंदीदा और प्रशंसित श्रृंखलाओं में से एक रही है, और चौथे सीज़न की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है. सीरीज़ के पात्र, कहानी और पुरानी यादों को जीवंत करती है जिससे दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं और हमें यकीन है कि इस सीज़न को पिछले सीज़न की तरह ही प्यार और प्रशंसा मिलेगी."

Vidyuth Bhandary, Studio Head at Dice Media

डाइस मीडिया के स्टूडियो प्रमुख विद्युत भंडारी ने साझा किया,

"डाइस मीडिया के प्रिय टीन ड्रामा के अंतिम अध्याय की शुरुआत करते हुए, क्रश्ड सीज़न 4 में सैम की वापसी होगी जो न केवल आध्या को वापस लाएगा बल्कि अपने दोस्तों के साथ मेल-मिलाप भी करेगा और संबंधित भावनाओं की एक रोलर कोस्टर यात्रा का वादा करेगा. तीन ब्लॉकबस्टर सीज़न के साथ, क्रश्ड को हमारे दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है, ऐसे किरदारों के साथ जो उनके जीवन का अभिन्न अंग बन गए हैं. जैसा कि हम इस सीज़न को अलविदा कह रहे हैं, आकर्षक शो की एक श्रृंखला के लिए बने रहें, जिसे डाइस मीडिया मिनीटीवी के सहयोग से बना रहा है, जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है."

Regarding the fourth season, Rudhraksh Jaiswal

चौथे सीज़न के बारे में, रुद्राक्ष जयसवाल ने साझा किया,

"मैं उस प्यार के लिए बेहद आभारी हूं जो सभी ने मुझ पर, मेरे किरदार और शो पर बरसाया है. हम सभी शायद अपने जीवन में कम से कम एक बार सैम रहे हैं, जहां हम किसी के प्यार में पागल हुए हैं, और यही बात इस किरदार को हर किसी के लिए इतना प्यारा बनाती है. मैं इस श्रृंखला से जो कुछ वापस ले सकता हूं, वह यह है कि, यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो उसे कहें, कबूल करें, प्रयास करें, और प्रयास जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप कभी भी इससे बाहर न निकलें. हर किसी के देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता, सैम, हर पड़ोस में रहने वाला लड़का!"

Aadhya Anand

अंतिम सीज़न पर अपने विचार साझा करते हुए, आध्या आनंद ने कहा,

"क्रश्ड को शुरुआत से ही दर्शकों ने बड़े प्यार और समर्थन के साथ अपनाया है. उन्होंने समय के साथ चरित्र की यात्रा का अनुसरण किया है और चुनौतियों और नई जटिलताओं से गुजरते हुए अपने साहसिक कार्य में पूरी तरह से तल्लीन हो गए हैं. जैसा कि हम अंतिम सीज़न में आखिरी बार एक साथ आते हैं, यह एक अविश्वसनीय अनुभव के साथ भावनाओं और पुरानी यादों की एक श्रृंखला लेकर आता है."

क्रश्ड का अंतिम सीज़न विशेष रूप से 9 फरवरी से केवल अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं.

Tags : aadhya-anand | Arjun Deshwal | Urvi Singh | Anupriya Caroli | Crushed by Dice Media | Crushed Season 4 trailer | latest-show-crushed 

READ MORE:

शाहबानो बेगम पर कोर्ट रूम ड्रामा बनाने के लिए है तैयार Suparn S Varma

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

जान्हवी कपूर ने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के भाई, मां के लिए कही ये बात

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

Latest Stories