Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

पूनम पांडे ने खुद सामने आकर इस का खुलासा किया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक किया था. वहीं अपनी मौत का झूठा नाटक रचने के बाद पूनम पांडे अब कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. 

New Update
 Poonam Pandey

Poonam Pandey

ताजा खबर: Poonam Pandey: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर ने सभी को हैरान करके रख दिया था. वहीं एक दिन बाद पूनम पांडे ने खुद सामने आकर इस का खुलासा किया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक किया था. वहीं अपनी मौत का झूठा नाटक रचने के बाद पूनम पांडे अब कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. 

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

 पूनम पांडे 2 फरवरी 2024 को अपनी मौत की सोशल मीडिया पर शेयर की.  एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की खबर देते हुए एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई है.  इसके एक दिन बाद शनिवार को पूनम पांडे अचानक जिंदा हो गईं. इस ड्रामे के चलते एक्ट्रेस अब कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, काशिफ खान देशमुख नाम के वकील ने पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही एक्ट्रेस-मॉडल की मैनेजर निकिता शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की गई है.

 पूनम पांडे ने शेयर की थी अपने जिंदा होने की खबर

पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की खबरों के बाद कहा , "मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं - मैं यहां जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद है कि इसने हजारों लोगों की जान ले ली है. ऐसी महिलाएं जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी के कारण पैदा हुई हैं. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है. इसकी कुंजी एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि किसी की जान न जाए इस बीमारी के लिए. आइए गंभीर जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए. क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. साथ मिलकर, विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें बीमारी के बारे में और #DeathToCervicalCancer लाओ".

 

Latest Stories