इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई विक्की कौशल स्टारर 'Bad Newz'

ओटीटी: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म 'बैड न्यूज' कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

New Update
Bad Newz OTT Release
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bad Newz OTT Release: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. सिनेमाघरों में रिलीज होने के ढाई महीने बाद अब फिल्म 'बैड न्यूज' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म 'बैड न्यूज' कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं बैड न्यूज

आपको बता दें सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, बैड न्यूज़ अब प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज की घोषणा की. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने लिखा, "आज की ताजा खबर, बैड न्यूज अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है".

'बैड न्यूज' की कहानी क्या है?

5 वजहें जो आपको देखने पर मजबूर कर देंगी विक्की और तृप्ति की बैड न्यूज! | bad  newz 5 reason to watch vicky kaushal and tripti dimri starrer movie –  FilmiBeat

'बैड न्यूज' हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की दुर्लभ घटना पर आधारित है. फिल्म की कहानी सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जुड़वां बच्चों से गर्भवती है और उसके बच्चों के बायोलॉजिकल पिता अखिल चड्ढा (विक्की कौशल) और गुरबीर पन्नू (एमी विर्क) हैं. फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं.

19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी बैड न्यूज

OTT पर कब आएगी विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज? इस प्लेटफॉर्म पर  होगी रिलीज! | Bad newz ott release date and platform starring vicky kaushal  tripti dimri and ammy

हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी द्वारा निर्मित यह फिल्म प्राइम वीडियो द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से प्रस्तुत की गई है. लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा निर्मित बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है. मुख्य अभिनेताओं के अलावा, फिल्म में नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा, नेहा शर्मा, विजयलक्ष्मी सिंह और फैजल राशिद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिसमें नेहा शर्मा ने एक महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका निभाई है. यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

पहले ये होने वाला था फिल्म का टाइटल

Vicky-Kaushal-and-Amy-Virk-on-working-with-Tripti | विक्की कौशल और एमी विर्क  ने तृप्ति डिमरी को कहा चिल पहाड़ी लड़की

दरअसल, एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया था कि बैड न्यूज का नाम पहले रौला, मेरे महबूब मेरे सनम और यहां तक ​​कि गुड न्यूज 2 भी रखा गया था. सभी नामों में से अपना पसंदीदा नाम चुनते हुए विक्की ने कहा, "मेरे लिए, मुझे लगता है कि बैड न्यूज और मैं राजनीतिक रूप से सही नहीं हूं". इसके साथ- साथ एक्टर ने बताया कि एक टीम के रूप में सभी इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि 'आध्यात्मिक सीक्वल' होने के विचार ने फिल्म को अपना आकर्षण दिया. उन्होंने कहा, "इसके अलावा, क्योंकि फिल्म की अवधारणा प्रेगनेंसी और इसके इर्द-गिर्द एक हास्य कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गुड न्यूज में भी एक अवधारणा थी. इसलिए, मुझे लगता है कि यह अपनी भावना में एक अच्छी निरंतरता है. यह एक पूर्ण मनोरंजक फिल्म है और इसे परिवार, दोस्तों और प्रेमियों के साथ देखा जा सकता है".

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क का वर्कफ्रंट 

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की Bad Newz कब होगी रिलीज? पता चल गया | Vicky  Kaushal and Tripti Dimri Starrer Bad Newz Release date out

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अगली बार फिल्म छावा में नज़र आएंगे. तृप्ति डिमरी राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी. एमी को आखिरी बार फिल्म खेल खेल में देखा गया था.

Read More:

पिता की मौत से दुखी Malaika Arora से मिलने पहुंचे सलमान खान

Jr NTR की फिल्म Devara को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

अमिताभ बच्चन ने KBC 16 में अपने स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में की बात

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

 

Latest Stories