Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

ताजा खबर: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने को बांद्रा में एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

New Update
Malaika Arora father

Malaika Arora father

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Malaika Arora Father Dies by suicide: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने  बुधवार, 11 सितंबर 2024 को बांद्रा में एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता काफी समय से बीमार थे.

मुंबई के लिए रवाना हुई मलाइका 

वहीं पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है. पापा की मौत की खबर मिलने पर वह पुणे में थीं. जानकारी के लिए तुरंत मुंबई से संपर्क करें.

मलाइका के घर पहुंचे अरबाज खान 

Malaika Arora के पापा ने छत से कूदकर दी जान, दुख की घड़ी में एक्स वाइफ के घर  पहुंचे Arbaaz khan

मलाइका के परिवार के सदस्य और उनके पूर्व पति अरबाज खान आत्महत्या की खबर के बाद शोक व्यक्त करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने माता- पिता को लेकर कही थी ये बात

बता दें साल 2022 में मलाइका ने एक इंटरव्यू में न केवल अपने 'अद्भुत' बचपन के बारे में बात की, बल्कि यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के शुरुआती वर्षों में कठिन समय का सामना किया। उन्होंने याद किया कि कैसे वह केवल 11 वर्ष की थीं जब उनके माता-पिता अनिल अरोड़ा और जॉयस पॉलीकार्प का तलाक हो गया था। इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी, एक ऐसी घटना जिसने उन्हें और उनकी छोटी बहन अमृता को गहराई से प्रभावित किया, जो उस समय 6 साल की थीं. मलाइका ने यह भी खुलासा किया कि उनकी माँ मुख्य रूप से उनके पालन-पोषण के लिए जिम्मेदार थीं. उन शुरुआती सालों को याद करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरा बचपन बहुत शानदार था, लेकिन यह आसान नहीं था. वास्तव में, पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे वर्णन करने के लिए जिस शब्द का उपयोग करूंगी वह है उथल-पुथल भरा. लेकिन कठिन समय आपको महत्वपूर्ण सबक भी सिखाता है".

मलाइका ने अपनी मां को दिया था श्रेय 

Malaika Arora Father Hospitalised: मलाइका के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, मां  संग पापा से मिलने पहुंची अदाकारा - Malaika Arora Father Hospitalised  actress arrives to meet father anil arora with ...

मलाइका अपनी मां को श्रेय देती हैं कि उन्होंने उनमें काम करने की दृढ़ नैतिकता और वित्तीय स्वतंत्रता का महत्व डाला. "मेरे माता-पिता के अलग होने से मुझे अपनी मां को एक नए और अनोखे नजरिए से देखने का मौका मिला. मैंने एक दृढ़ कार्य नीति सीखी और हर सुबह उठकर पूरी तरह से स्वतंत्र होने के लिए जो कुछ भी करना पड़े, उसे करने का महत्व सीखा. वे शुरुआती सबक मेरे जीवन और पेशेवर यात्रा की आधारशिला हैं. मैं अभी भी पूरी तरह से स्वतंत्र हूं मैं अपनी स्वतंत्रता को महत्व देती हूं और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूं".

Read More:

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Bobby Deol ने शेयर की धर्मेंद्र और सनी संग दोस्ताना रिश्ते की दास्तां

Sanam Teri Kasam 2 का हुआ एलान, हर्षवर्द्धन राणे ने शेयर की जानकारी

Latest Stories