Ananya Panday की वेब सीरीज 'Call Me Bae' का ट्रेलर आउट

ओटीटी: अनन्या पांडे इस समय अपनी अपकमिंग वेब सीरीज कॉल मी बे को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं आज वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. 

New Update
Call Me Bae trailer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Call Me Bae trailer: अनन्या पांडे इस समय अपनी अपकमिंग वेब सीरीज कॉल मी बे को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं आज 20 अगस्त 2024 को वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. 

करोड़ों की मालकिन अनन्या पांडे हुईं गरीब

कॉल मी बे के ट्रेलर की शुरुआत नई दिल्ली में अनन्या पांडे की खुशहाल जिंदगी की झलक के साथ शुरू होता है. हालांकि, जब उसका परिवार उसे छोड़ देता है तो उसकी चमकती-दमकती दुनिया तबाह हो जाती है और कहानी मुंबई की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर आ जाती है, जहां बे को अब खुद की देखभाल करनी होगी. बाद में अनन्या को मुंबई में नौकरी की तलाश में संघर्ष करते हुए देखा जाता है. सोशल मीडिया जर्नलिस्ट के तौर पर नौकरी की तलाश से लेकर अपने खुद के अपार्टमेंट की सफाई तक, उसे शहर की ज़िंदगी से तालमेल बिठाना मुश्किल लगता है. ट्रेलर के अंत में, डेब्यू एक्टर्स के राउंडटेबल पर अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच हुए उस कुख्यात पल पर कटाक्ष किया गया है. अंत में जब अनन्या एक सिक्योरिटी गार्ड को अपना संघर्ष बताती है जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड कहता है, "तुम्हारा संघर्ष ही हमारे सपनों का निर्माण करता है". ट्रेलर, जो कि हास्यपूर्ण और आकर्षक क्षणों से भरा हुआ है, दर्शकों को बे के प्रेरणादायक कायापलट को देखने के लिए उत्साहित करता है.

कॉल मी बे को लेकर अनन्या पांडे ने शेयर किए विचार

वहीं एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कॉल मी बे के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए कहा, "एक एक्टर के रूप में, बे जैसे बहुस्तरीय चरित्र को निभाना हमेशा रोमांचक और फायदेमंद होता है. बे में वह सब कुछ है जो दिखता नहीं है और यही बात उसके उत्तराधिकारी से हसलर बनने के सफर को सम्मोहक और दिलचस्प बनाती है. चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, वह खुद के प्रति सच्ची रहती है, अपनी मासूमियत और जीवन के प्रति उत्साह को बनाए रखती है. यह प्रामाणिकता ही है जिसने मुझे इस भूमिका के लिए आकर्षित किया".

कॉल मी बे को लेकर बोले करण जौहर

Karan Johar trolled for advertising for 'Elite Class' in a matrimonial ad  iit iim shaadi.com करण जौहर को मैट्रिमोनियल एड करना पड़ा भारी, 'एलीट क्लास'  के लिए विज्ञापन करके हुए ट्रोल -

वेब सीरीज के निर्माता करण जौहर ने एक बयान में कहा, "जहां गरीबी से अमीरी तक की कई कहानियां हैं, वहीं कॉल मी बे इस शैली को बदलकर एक नया मोड़ पेश करती है. यह एक ऐसी युवती पर केंद्रित है जो एक विशेषाधिकार प्राप्त पृष्ठभूमि से आती है, जहां फिजूलखर्ची एक जन्मसिद्ध अधिकार था, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, उसे अब अपने दम पर जीवन जीना होगा और मुंबई के हलचल भरे शहर में खुद को फिर से तलाशना होगा. इस परिवर्तनकारी यात्रा के माध्यम से, वह अपने सच्चे जुनून की खोज करती है और अपने दम पर खड़ा होना सीखती है. यह सीरीज एक चंचल, हास्यपूर्ण पहलू के साथ एक आधुनिक युवावस्था की कहानी प्रस्तुत करती है, जिसके बारे में मुझे विश्वास है कि यह भारत और दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करेगी और सभी क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आएगी".

6 सितंबर को रिलीज होगी कॉल मी बे 

कॉल मी बे अनन्या पांडे की बे के रूप में पहली सीरीज़ है और इसमें वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कॉल मी बे, धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है और इसे इशिता मोइत्रा ने बनाया है. आठ-एपिसोड की इस सीरीज़ का निर्देशन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है. कार्यकारी निर्माताओं में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा शामिल हैं. कॉल मी बे का प्रीमियर हिंदी में होगा, जबकि तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब करके भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 6 सितंबर, 2024 को प्रसारित किया जाएगा.

Read More:

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

स्त्री 2 के बाद फिल्म Krrish 4 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर,जानिए सच्चाई

रक्षाबंधन पर स्कूली छात्राओं की स्पेशल राखी से PM Modi की सजी कलाई

Karan Johar ने श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 की सफलता पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories