रक्षाबंधन पर स्कूली छात्राओं की स्पेशल राखी से PM Modi की सजी कलाई

ताजा खबर: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सरकारी आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. पीएम मोदी ने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं.

New Update
PM Modi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देशभर में 19 अगस्त 2024 को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया. इस पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सरकारी आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. प्रधानमंत्री मोदी ने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं. इन तस्वीरों में विभिन्न स्कूलों की छोटी-छोटी बच्चियां प्रधानमंत्री को राखी बांधती नजर आ रही हैं.

छात्राओं ने पीएम मोदी को बांधी स्पेशल राखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्कूली बच्चों के साथ रक्षाबंधन मनाया. बच्चों ने पीएम मोदी और उनकी मां की तस्वीर वाली राखी बांधी. जिस पर लिखा था 'एक पेड़ मां देश'. बता दें इस राखी को खास तौर पर पीएम मोदी के लिए तैयार किया गया है. इस राखी पर पीएम मोदी की अपनी मां के पैर धोते हुए फोटो भी लगाई गई है. वहीं पीएम मोदी ने बच्चों से बातचीत भी की.  

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी रक्षाबंधन की बधाई

इसके साथ- साथ पीएम मोदी ने उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "समस्त देशवासियों को भाई-बहन के असीम स्नेह के प्रतीक पर्व रक्षाबंधन की ढेरों शुभकामनाएं. यह पावन पर्व आप सभी के रिश्तों में नई मिठास और जीवन में सुख, समृद्धि एवं सौभाग्य लेकर आए".

Read More:

Karan Johar ने श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 की सफलता पर दी प्रतिक्रिया

सिकंदर में 10,000 पिस्तौल और गोलियों के साथ एक्शन सीन शूट करेंगे सलमान

शाहरुख ने अवॉर्ड लेने पर खुद को बताया बेशर्म, कहा- 'भारत का सिनेमा...'

इंजीनियरिंग करने के बाद कैसे Sharat Saxena बने बॉलीवुड के मशहूर विलेन?

Latest Stories