Director Aditya Datt ने एक मजबूत महिला चरित्र को गढ़ने पर कहा...

एक अच्छा और बुरा इंसान, दोस्त तो नहीं हो सकते, पर, भाई जरूर हो सकते हैं! डबल धमाका के लिए तैयार हो जाइए! पॉपकॉर्न लें और अपनी सीट के किनारे पर बैठे रहें क्योंकि करण-अर्जुन, फिर से लौट आए हैं...

New Update
Director Aditya Datt ने एक मजबूत महिला चरित्र को गढ़ने पर कहा...
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक अच्छा और बुरा इंसान, दोस्त तो नहीं हो सकते, पर, भाई जरूर हो सकते हैं! डबल धमाका के लिए तैयार हो जाइए! पॉपकॉर्न लें और अपनी सीट के किनारे पर बैठे रहें क्योंकि करण-अर्जुन, फिर से लौट आए हैं, और इस बार- डबल ड्रामा लेकर! Disney+ Hotstar ने अपनी ट्विन ड्रामा सीरीज़, हॉटस्टार स्पेशल्स के बैड कॉप के साथ साल का सबसे मनोरंजक शो पेश किया है. फ़्रेमेंटल इंडिया द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और रेंसिल डिसिल्वा द्वारा लिखित यह सीरीज़ पूरी तरह से एक मनोरंजक शो है जो अब विशेष रूप से प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है, बैड कॉप को फ़्रेमेंटल इंडिया द्वारा भारत के लिए RTL के इसी नाम के मूल जर्मन ड्रामा से फिर से तैयार किया गया है.

हज

आज के समय में सभी फिल्म निर्माता मजबूत महिला किरदारों को महत्व दे रहे हैं और शक्तिशाली महिला कथाएँ प्रस्तुत कर रहे हैं. लंबी श्रृंखला में कई किरदारों को दिखाने की आज़ादी के साथ, निर्देशक महिला केंद्रित कहानियों या मजबूत महिला किरदारों वाली परियोजनाओं की ओर बढ़ रहे हैं. निर्देशक आदित्य भी इसी तरह की धारणाओं से सहमत हैं और उन्होंने प्रतिभाशाली अभिनेत्री हरलीन सेठी द्वारा निभाए गए देविका नाइक के किरदार को खूबसूरती से गढ़ा है.

इस बारे में बात करते हुए निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा कि

यहत

"मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि मेरे सभी किरदारों को मुख्य कहानी में अपना तत्व जोड़ना चाहिए. यह सिर्फ़ एक फिलर नहीं हो सकता, जो कि एक नैरेटर के तौर पर मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर बहुत महत्वपूर्ण है. हरलीन के किरदार को लिखते समय हमने सुनिश्चित किया कि वह शो का अभिन्न हिस्सा रहे. मैं ऐसे माहौल से आता हूँ जहाँ आज के दौर में महिला अधिकारियों या महिला अधिकारियों को उनके वास्तविक रूप में पेश किया जाना चाहिए, जो कि जीवन में बहुत मज़बूत है. मेरा मानना ​​है कि उन्हें स्क्रीन पर वह चित्रण नहीं मिलता है और बहुत कम ऐसे किरदार हैं जिन्हें बहुत अच्छे से पेश किया गया है, लेकिन ऐसा बहुत कम किया गया है. मैं कहानी को लेकर बहुत सतर्क और स्पष्ट था. मैं चाहता था कि दर्शक महिला किरदारों को बहुत मज़बूत तरीके से देखें. यदि वे पटकथा के व्यापक परिप्रेक्ष्य में कोई भी भूमिका, कोई भी चरित्र निभाती हैं, जिसकी अपनी स्थिति, अपने विचार, अपने कार्य, अपनी जिम्मेदारियां हैं, चाहे वह अपनी शादी को संतुलित करना हो, अपने पेशेवर काम को संतुलित करना हो, अपने पति, बच्चे के साथ अपने व्यक्तिगत अहंकार के मुद्दों को संतुलित करना हो, तो वह कैसे एक ही समय में सब कुछ प्रबंधित करती है, इसका एक मजबूत पहलू है."

जक,

इस रोमांचक जुड़वां नाटक को देखें, जो अब विशेष रूप से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम हो रहा है.

Read More

BB मे सलमान की जगह अनिल की होस्टिंग पर शिल्पा शिंदे ने कहा 'मजा नहीं..

विक्की कौशल ने गाना तौबा-तौबा पर कैटरीना कैफ के रिएक्शन का खुलासा किया

बोल्ड सीन देने के बाद इस तरह आलोक नाथ को मिला बाबूजी का टैग

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अनंत -राधिका की शादी को कहा 'सर्कस'

Latest Stories