Rajeev Khandelwal मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण दिन हमेशा पहला दिन होता है

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि Disney+ Hotstar और धर्मेटिक एंटरटेनमेंट Showtime के बहुप्रतीक्षित सभी एपिसोड लेकर आए हैं...

New Update
Rajeev Khandelwal मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण दिन हमेशा पहला दिन होता है
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि Disney+ Hotstar और धर्मेटिक एंटरटेनमेंट Showtime के बहुप्रतीक्षित सभी एपिसोड लेकर आए हैं. इंडस्ट्री में चकाचौंध भरे स्टारडम से लेकर अपने असली रूप को स्वीकार करने, प्रोड्यूसर युद्ध से लेकर गहन संघर्ष तक सब कुछ है. लेकिन वापसी करने की दृढ़ता ही किसी स्टार को सही मायने में परिभाषित करती है, क्योंकि हर बाधा एक शानदार वापसी के लिए एक सेटअप होती है और रघु खन्ना ने ऐसा ही किया है. वह वापस आ गए हैं और शोबिज की दुनिया पर छाने के लिए तैयार हैं. Showtime के सभी एपिसोड 12 जुलाई से Disney+ Hotstar पर विशेष रूप से स्ट्रीम होने वाले हैं. सुमित रॉय द्वारा निर्मित, शोरनर मिहिर देसाई और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, Showtime का निर्देशन इमरान हाशमी, महिमा मकवाना ने किया है, जिसमें मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव और विजय राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जज

“पहली बार” हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, खासकर किसी भी गतिविधि का पहला दिन, चाहे वह नौकरी हो या स्कूल! Disney+ Hotstar के Showtime - ऑल एपिसोड्स में सुपरस्टार अरमान सिंह की भूमिका निभा रहे राजीव खंडेलवाल बताते हैं कि उन्हें पहला दिन कितना चुनौतीपूर्ण लगता है. सेट की नई-नई चीज़ों से निपटना और नए लोगों से मिलना, वह सेट पर अपने पहले दिनों के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Rajeev Khandelwal

इस बारे में विस्तार से बताते हुए Rajeev Khandelwa ने कहा, 

"मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण दिन हमेशा पहला दिन होता है और ऐसा ही होता है क्योंकि एक बार जब आप अपने किरदार में सहज हो जाते हैं और समझ जाते हैं कि निर्देशक क्या उम्मीद करता है और स्क्रिप्ट क्या मांगती है तो यह आसान हो जाता है. पहला दिन हमेशा सभी परिचित चेहरों के साथ नहीं होता है, आप नए लोगों से मिलते हैं, नए विचारों से मिलते हैं और हर किसी की नज़र आप पर होती है और मेरे लिए, यह वह दिन होता है जब आपको अपने क्रू के साथियों से स्नेह जीतना होता है क्योंकि आप चाहते हैं कि वे आपके साथ अच्छा व्यवहार करें जो शूटिंग के आने वाले दिनों के लिए माहौल तैयार करेगा. चुनौतियों से परे, यह मजेदार है जब क्रू के बीच सौहार्द और विश्वास का निर्माण होता है तो आप सेट पर जाने के लिए उत्सुक रहते हैं."

i

अंतिम शोबिज शोडाउन के लिए तैयार हो जाइए, Showtime के सभी एपिसोड 12 जुलाई 2024 से विशेष रूप से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होंगे.

Read More

BB मे सलमान की जगह अनिल की होस्टिंग पर शिल्पा शिंदे ने कहा 'मजा नहीं..

विक्की कौशल ने गाना तौबा-तौबा पर कैटरीना कैफ के रिएक्शन का खुलासा किया

बोल्ड सीन देने के बाद इस तरह आलोक नाथ को मिला बाबूजी का टैग

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अनंत -राधिका की शादी को कहा 'सर्कस'

Latest Stories