जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

ओटीटी: जितेंद्र कुमार की कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. इस बीच अब मेकर्स ने 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें जितेंद्र कुमार ने एक बार फिर 'जीतू भैया' बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया है. 

New Update
Kota Factory Season 3

Kota Factory Season 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Kota Factory Season 3 Trailer Out: जितेंद्र कुमार की कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. इस सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया.  वहीं दर्शक काफी दिनों से इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब मेकर्स ने 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें जितेंद्र कुमार ने एक बार फिर 'जीतू भैया' बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया है. 

एक बार फिर छात्रों को पढ़ाते नजर आएंगे जितेंद्र कुमार 

ट्रेलर की शुरुआत जीतेंद्र कुमार के जीतू भैया से होती है जो पॉडकास्ट शो में बात करते हैं. वे कहते हैं कि सीट पाने के विचार को बहुत महत्व दिया जाता है, न कि इसके लिए आवश्यक तैयारी को. वे कहते हैं, "जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है भाई." जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हमें पेपर क्रैक करने के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों की एक झलक मिलती है. वे निराश, चिढ़ रहे हैं और एक-दूसरे पर चिल्ला रहे हैं. लड़ाई और भी तीखी होती जा रही है. यह देखना दिलचस्प होगा कि तीसरे सीजन में क्या होता है.

इस दिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम  होगी 'कोटा फैक्ट्री 3' 

'कोटा फैक्ट्री 3' को आप 20 जून 2024 से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस सीरीज में जीतेंद्र कुमार के अलावा मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान और रेवती पिल्लई भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें 'कोटा फैक्ट्री' राजस्थान के कोटा में आधारित एक वेब सीरीज है, जहां छात्र JEE की तैयारी करने आते हैं. जीतू सर नामक एक महान शिक्षक ने अपने असाधारण शिक्षण विधियों से उनके जीवन को बदल दिया.

साल 2019 में रिलीज हुआ था कोटा फैक्ट्री का सीजन 1

'कोटा फैक्ट्री' शो का सीजन 1 साल 2019 में टीवीएफ प्ले और यूट्यूब पर प्रीमियर हुआ, इससे पहले कि इसे 2021 में सीजन 2 के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा चुना गया. इस शो में अहसास चन्ना भी हैं. 

Read More:

नूर मालबिका दास सुसाइड केस पर एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

वरुण धवन ने किराए पर लिया ऋतिक का अपार्टमेंट, बनेंगे अक्षय के पड़ोसी

Jammu Kashmir आतंकी हमले पर कंगना रनौत- अनुपम खेर ने जताया दुख

The Trial फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की सुसाइड, घर में मिली लाश

Latest Stories