इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास स्टारर 'Kalki 2898 AD'

ओटीटी: प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 AD' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में चचलिए जानते है कि फिल्म 'कल्कि 2898 AD' कब और कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

New Update
Kalki 2898 AD OTT Release
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kalki 2898 AD OTT Release: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 AD' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. सिनेमाघरों में रिलीज होने के 50 दिन बाद अब फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. ऐसे में चचलिए जानते है कि फिल्म 'कल्कि 2898 AD' कब और कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

हिंदी भाषा में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें फिल्म 'कल्कि 2898 AD' हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज किया गया था. वहीं यह फिल्म हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. शनिवार, 17 अगस्त को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म का एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, "इस युग का एपिक ब्लॉकबस्टर आ रहा है नेटफ्लिक्स पर, हिंदी में. 22 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी में देखें." यानी फिल्म 22 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही हैं.

अन्य भाषाओं में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कल्कि 2898 AD

तो वहीं प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म आखिरकार प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भारतीय भाषाओं में स्ट्रीमिंग शुरू करेगी. शनिवार को इंस्टाग्राम पर प्राइम वीडियो इंडिया ने हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, जो सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है. कैप्शन में लिखा है, "एक नए युग की सुबह आपका इंतजार कर रही है. और यह कल्कि की भव्य दुनिया में आपका प्रवेश द्वार है. कल्कि 2898 ई. प्राइम पर. 22 अगस्त".

कल्कि 2898 एडी ने किया इतना कलेक्शन

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी' के भारत ही नहीं विदेश में भी बिक चुके हैं  इतने टिकट, लोगों में दिखा उत्साह

वहीं फिल्म कल्कि 2898 एडी दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ₹1000 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली नवीनतम भारतीय फिल्म है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म 27 जून, 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में उतरी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, जिसने दुनिया भर में ₹1041.6 करोड़ का कलेक्शन किया.

महाभारत से काफी प्रेरित है कल्कि 2898 एडी

Kalki 2898 AD ने निकाली लागत, सातवें दिन से बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई शुरू,  जानिए कलेक्शन| Zee Business Hindi

बता दें नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी महाभारत से काफी प्रेरित है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आए. वहीं कल्कि 2898 एडी एक डायस्टोपियन भविष्य में सेट है और चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है - सुमति (दीपिका पादुकोण) नाम की एक गर्भवती महिला, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह एक बच्चे को जन्म दे रही है जो भगवान विष्णु का 10वां अवतार है. अमर अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) जिसे अजन्मे बच्चे की रक्षा करने का काम सौंपा गया है और भैरव (प्रभास), एक इनाम शिकारी जो पैसे के बदले में किसी को भी बेच सकता था.

Read More:

अजय देवगन को नमस्ते नहीं करने पर 'सन ऑफ सरदार 2' से बाहर हुए विजय राज!

Shah Rukh Khan ने अपने डेली रुटीन का किया खुलासा

Manoj Bajpayee की Gulmohar को मिला नेशनल अवॉर्ड, नीचे देखे पूरी लिस्ट

Ranvir Shorey ने Jaya Bachchan के नेपोटिज्म कमेंट पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories