Shah Rukh Khan ने अपने डेली रुटीन का किया खुलासा

ताजा खबर: शाहरुख खान के करोड़ों फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.इस बीच शाहरुख खान ने अपने डेली रुटीन का खुलासा किया हैं.

New Update
Shah Rukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शाहरुख खान ने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं शाहरुख खान के करोड़ों फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. इस बीच शाहरुख खान ने अपने डेली रुटीन का खुलासा किया हैं.

अपनी लाइफस्टाइल को लेकर बोले किंग खान

Shah Rukh Khan को इस हॉलीवुड एक्टर की फिल्में हैं पसंद, अपने ड्रीम को लेकर  की बात

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने लाइफस्टाइल के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं सुबह पांच बजे सो जाता हूं.जब मार्क वाह्लबर्ग उठते हैं, तो मैं सो जाता हूं.और फिर अगर मैं शूटिंग कर रहा हूं तो मैं लगभग नौ या 10 बजे उठता हूं.लेकिन फिर मैं 2 बजे घर आता हूं, नहाता हूं और फिर सोने से पहले वर्कआउट करता हूं।" रिपोर्ट के अनुसार, वह केवल एक बार खाना खाते है.किंग खान हर दिन केवल आधे घंटे वर्कआउट करते है।

चार साल से फिल्मों से ब्रेक पर बोले शाहरुख

SRK Birthday: 10 साल, 10 फिल्म और 2200 करोड़ की कमाई, शाहरुख खान ने ऐसे  मचाया है बॉक्स ऑफिस पर तहलका | Shah rukh khan 58th birthday in 10 years  Dunki Star

इसके साथ- साथ शाहरुख ने बातचीत के दौरान चार साल के अपने अंतराल के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "55 साल की उम्र में, मैंने एक तरह का विश्राम लिया.कोरोना महामारी के दौरान, कुछ और करने को नहीं था और मैं सभी से कह रहा था इटालियन खाना बनाना सीखो और वर्कआउट करो.मैं वर्कआउट कर रहा था.मैंने एक बॉडी बनाई.चार साल बाद, लोगों को मेरी याद आने लगी क्योंकि इससे पहले मैं हर किसी के सामने बहुत ज्यादा था".

किंग के बारे में शाहरुख ने क्या कहा था

सुजॉय घोष करेंगे शाहरुख-सुहाना की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन:  रिपोर्ट

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किंग को लेकर  बात करते हुए कहा, "कुछ खास तरह की फिल्में हैं जो मैं करना चाहता हूं, शायद यह उम्र पर केंद्रित हो और मैं कुछ नया करना चाहता हूं. 6-7 सालों से मैं इसके बारे में सोच रहा हूं और एक दिन जब हम बैठे थे तो मैंने सुजॉय से इस बारे में बात की. वह हमारे साथ हमारे ऑफिस में काम करते है, उन्होंने हमारे लिए कुछ फिल्में बनाई हैं. उन्होंने कहा, सर, मेरे पास एक विषय है".

फिल्म किंग के लिए शाहरुख ने किया अपना वजन कम

इसके साथ शाहरुख ने अपनी फिल्म किंग के लिए वजन कम करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "अगली फिल्म किंग में मैं काम कर रहा हूं, मुझे इस पर काम करना शुरू करना है, थोड़ा वजन कम करना है, थोड़ा स्ट्रेचिंग करनी है." मैं फिल्म खत्म करने में इतना समय इसलिए लगाता हूं क्योंकि मुझे उन निर्देशक के साथ समय बिताना पसंद है जिसके साथ मैं फिल्म बनाने में एक साल से ज्यादा समय बिताने वाला हूं".

शाहरुख के साथ नजर आएंगी सुहाना खान

यही नहीं फिल्म किंग में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी मुख्य भूमिका में होंगी. किंग को अपनी तरह की अनूठी एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है जिसमें शाहरुख खान एक रॉ और रफ एक्शन अवतार में नजर आएंगे. यह फ़िल्म शाहरुख़ और सुहाना खान के बीच एक गुरु-शिष्य के बंधन को दर्शाती है. किंग में कथित तौर पर अभय वर्मा भी हैं, जिन्होंने हाल ही में ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी मुंज्या से तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में विलेन का किरदार अभिषेक बच्चन निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं. इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर का निर्माण शाहरुख अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद के प्रोडक्शन हाउस मार्फ्लिक्स के साथ कर रहे हैं. किंग का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध द्वारा किया जा रहा है, जबकि टीम ने एक्शन सीक्वेंस को डिज़ाइन करने के लिए सभी जगह से कुछ बेहतरीन नामों को शामिल किया है. यह फिल्म अगले साल दिसंबर 2025  में रिलीज हो सकती है.

Read More:

Manoj Bajpayee की Gulmohar को मिला नेशनल अवॉर्ड, नीचे देखे पूरी लिस्ट

Ranvir Shorey ने Jaya Bachchan के नेपोटिज्म कमेंट पर तोड़ी चुप्पी

Stree 2 और 'Khel Khel Mein' पहले दिन कितना कलेक्शन करने में रही कामयाब

John Abraham की एक्शन फिल्म Vedaa ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

 

 

Latest Stories