वेब सीरीज में पाकिस्तानी एक्टर हसन खान निभाएंगे सुशांत सिंह राजपूत का रोल ?

1 min


पाकिस्तानी एक्टर हसन खान

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बेस्ड एक वेब सीरीज बन रही है !

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई सारे सवाल एक-एक करके सामने आ रहे हैं। जहां कुछ लोग इसे हत्या मान रहे हैं तो कुछ आत्महत्या। हर रोज सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े नए-नए पहलू निकलकर सामने आ रहे हैं। वहीं, अब ये भी खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बेस्ड एक वेब सीरीज बनाई जा रही है। साथ ही ये भी पता चला है कि सुशांत के जीवन पर बेस्ड इस वेब सीरीज में पाकिस्तानी एक्टर हसन खान लीड रोल निभाने वाले हैं।

आपको बता दें कि खुद पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज फोटो शेयर की है। इसमें एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत और दूसरी तरफ एक्टर हसन खान दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरों में काफी समानताएं नजर आ रही हैं। पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज में वो सुशांत की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस खबर से इनकार कर दिया है।

अमेजन प्राइम ने किया खबर का खंडन

हसन खान ने बताया कि ये प्रोजेक्ट उनके दिल के बेहद करीब है। हसन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘अल्हम्दुलिल्लाह एक प्रोजेक्ट मिल है, जो कि वास्तव में मेरे दिल के बहुत करीब है। सुशांत सिंह राजपूत का किरदार नई वेब सीरीज में निभा रहा हूं।’ वहीं, दूसरी तरफ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने इस खबर का खंडन किया है। उनका कहना है कि सुशांत के जीवन पर अब तक किसी भी तरह की कोई वेब सीरीज बनाने की प्लान नहीं किया गया है। पाकिस्तानी एक्टर हसन खान का वेब सीरीज का दावा फेक है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने दिया सीबीआई जांच का आदेश


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये