पराग त्यागी के पिता का निधन, शेफाली जरीवाला संग अंतिम संस्कार में पहुंचे गाजियाबाद

1 min


पराग त्यागी

पिता के अंतिम संस्कार में पत्नी शेफाली जरीवाला संग गाजियाबाद पहुंचे पराग त्यागी

मशहूर टीवी एक्टर पराग त्यागी के पिता का निधन उनके होमटाउन गाजियाबाद में हो गया है। पराग त्यागी को जैसे ही पिता के निधन की खबर मिली वो अपनी पत्नी शेफाली ज़रीवाला के साथ गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि देशभर में 25 मई से घरेलू उड़ानें शुरु हो चुकी हैं, ऐसे में पराग त्यागी और शेफाली जरीवाला फ्लाइट के जरिए अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए गाजियाबाद पहुंचे। अपने पिता के बारे में बात करते हुए पराग त्यागी ने बताया, उनकी तबीयत काफी दिनों से ठीक नहीं थी, वो डायलिसिस के लिए गए थे और अचानक अटैक आ जाने से उनकी मौत हो गई।

ऑस्यट्रेलिया में हैं बड़े भाई

एक बातचीत के दौरान एक्टर ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा, “हां वो ठीक नहीं थे, उनका निधन सोमवार को हुआ। वो डायलिसिस के लिए गए थे और अचानक अटैक पड़ने से उनकी मौत हो गई। मैं और शेफाली कल ही पहुंचे हैं। हम मुंबई से फ्लाइट के जरिए पहुंचे और खास बात तो ये है कि फ्लाइट सर्विस शुरू हो चुकी थी। वरना हमें सड़क के रास्ते गाजियाबाद पहुंचना पड़ता।” आपको बता दें कि पराग त्यागी और शेफाली जरीवाला पहले फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे उसके बाद वो वहां से गाजियाबाद में मोदीनगर अपने घर के लिए रवाना हुए।

आखिरी बार जी5  के शो अघोरी में दिखे थे पराग

खबरों के मुताबिक, पराग के एक बड़े भाई भी हैं अनुराग त्यागी, जो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं। लेकिन, इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरु न होने की वजह से वो अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए इंडिया नहीं आ पाए। आपको बता दें कि पराग आखिरी बार जी5 पर आने वाले शो अघोरी में नज़र आए थे। इसके अलावा वो कई और सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं। शेफाली जरीवाला की बात करें, तो वो आखिरी बार  बिग-बॉस-13 में नज़र आईं थीं।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार को नहीं है कोरोना, तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव

SHARE

Sangya Singh