परिणीति चोपड़ा ने फिर शुरु की बायोपिक की शूटिंग

1 min


परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक के लिए फिर से शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म में वो बैडमिंटन खिलाड़ी साइना का किरदार निभा रही है। कुछ समय पहले शूटिंग के दौरान चोट लगने की वजह से परिणीति ने एक ब्रेक ले लिया था। अब वो पूरी तरह फिट हैं और शूटिंग पर लौट आईं हैं। परिणीति ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, अब वो फिर बैडमिंटन कोर्ट में वापसी कर चुकी हैं।

View this post on Instagram

30 more days to be her … and live her!! 🌺 #SainaNehwalBiopic @nehwalsaina 🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इस बात की जानकारी खुद परिणीति चोपड़ा ने ही दी है। उन्होंने कहा, अब मैं सौ फीसदी स्वस्थ हूं और मैं बैडमिंटन कोर्ट में आने और दोबारा खेलने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं अपनी फिल्म सायना की पूरी टीम और चिकित्सकों की टीम को उनके बहुमूल्य सहयोग के लिये धन्यवाद देती हूं, जिनकी वजह से मैं बहुत जल्दी ठीक होकर कोर्ट में वापस लौट आई।

View this post on Instagram

Dude. Me and the entire team of Saina have been taking so much care that I shouldn't get an injury, but shit happens. Will rest it as much as I can before I can start playing badminton again. 🙏 #SainaNehwalBiopic

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने जल्दी सेहतमंद करने के लिए मेडिकल टीम का भी धन्यवाद किया। कुछ दिन पहले गर्दन और पीठ में चोट लगने से डॉक्टरों ने लगभग दस दिन तक बैडमिंटन खेलने के लिए मना किया था। साइना नेहवाल की बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ता कर रहे हैं। बता दें कि साइना नेहवाल की बायोपिक में पहले श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाने वाली थीं।

और पढ़ें- ‘हंगामा-2’ में होंगी साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष, मीज़ान जाफरी के अपोजिट आएंगी नज़र

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡

 आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये