Advertisment

IIFA 2024: Alizeh ने Farrey के लिए जीता बेस्ट डेब्यू आर्टिस्ट अवार्ड

अलीज़ेह ने फैरी के साथ बॉलीवुड में एक दमदार शुरुआत की है. फ़िल्म रिलीज़ होने के समय से ही, युवा अभिनेत्री को अपनी पहली ही फ़िल्म में भूमिका के लिए बोल्ड चयन के लिए प्रशंसा मिली...

New Update
IIFA 2024 Alizeh ने Farrey के लिए जीता बेस्ट डेब्यू आर्टिस्ट अवार्ड
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अलीज़ेह ने Farrey के साथ बॉलीवुड में एक दमदार शुरुआत की है. फ़िल्म रिलीज़ होने के समय से ही, युवा अभिनेत्री को अपनी पहली ही फ़िल्म में भूमिका के लिए बोल्ड चयन के लिए प्रशंसा मिली. स्क्रीन पर उनके सहज और स्वाभाविक अभिनय ने दर्शकों और आलोचकों दोनों पर एक अमिट छाप छोड़ी. अलीज़ेह जीत की लय में नज़र आ रही हैं, उन्होंने पहले ही प्रतिष्ठित फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार सहित पाँच सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार पुरस्कार हासिल कर लिए हैं. अब, उन्होंने अपनी बढ़ती सूची में एक और पुरस्कार जोड़ लिया है - IIFA सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार पुरस्कार (महिला) 2024.

अपनी खुशी साझा करते हुए, अलीज़ेह ने कहा,

;l

"यह एक सपने के सच होने जैसा लगता है. मैं बचपन से ही IIFA में भाग लेती रही हूँ, और अब इस मंच पर खड़े होकर अपनी ही फिल्म के लिए पुरस्कार स्वीकार करना, बिल्कुल अवास्तविक है. एक अभिनेता के रूप में अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के रूप में Farrey का हिस्सा बनना एक बहुत ही पुरस्कृत और अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकती थी. मैं सोमेंद्र सर, के कोहल, निखिल, मेरे परिवार और पूरी टीम को इस अद्भुत अवसर को देने के लिए दिल से धन्यवाद देना चाहती हूँ. मैं इसके लिए बहुत आभारी हूँ - आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!"

FARREY: अपनी भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लांच में पहुंचे सलमान

अलीज़ेह की पहली फ़िल्म Farrey ने तुरंत ही सनसनी मचा दी, जिसमें उनकी स्वाभाविक प्रतिभा और स्क्रीन पर उनकी आकर्षक उपस्थिति को उजागर किया गया. प्रशंसक उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, और इस उभरते सितारे की निरंतर चमक को देखने के लिए उत्साहित हैं.

Advertisment
Latest Stories