फिल्म खत्म होने तक अमिताभ बच्चन नहीं करते हैं ये काम

एंटरटेनमेंट: एक्टर शिशिर शर्मा ने अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ अपने करियर में काम कर चुके हैं.सभी एकतास के साथ काम करने के बाद एक्टर ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और प्रशंसा की.

New Update
अमिताभ.png

एंटरटेनमेंट: एक्टर शिशिर शर्मा ने अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ अपने करियर में काम कर चुके हैं.सभी एकतास के साथ काम करने के बाद एक्टर ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और प्रशंसा की. उन्होंने बताया कि कैसे बिग बी तब तक अपनी जगह से नहीं हिलते थे जब तक कि फिल्म मेकर  उन्हें यह नहीं बता देते थे कि उन्होंने सीन पूरा कर लिया है.

नहीं करते ये काम 

Amitabh Bachchan Birthday

जानकारी के लिए बता दें शिशिर ने बताया कि फिल्म सरकार में वह अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा, ''बच्चन साहब के साथ काम करना सोने पर सुहागा था. एक अभिनेता इससे अधिक क्या मांग सकता है? उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. मैंने उनके साथ कुछ सीन किए, और यह एक बहुत अच्छा अनुभव था क्योंकि वह बहुत पेशेवर हैं. वह तब तक अपनी जगह से नहीं हिलेंगे जब तक डायरेक्टर उन्हें हटने के लिए नहीं कहेंगे. यदि निर्देशक कहता है, 'सर, यह सीन समाप्त हो गया है,' उसके बाद वह उठकर चले जायेंगे. जब तक ऐसा नहीं होता, वह वहीं एक जगह बैठे रहेंगे. इसलिए, मैंने सोचा कि यह ऐसी चीज़ है जो किसी को भी उनके जैसे अभिनेता से सीखनी चाहिए.''

सीखना चाहिए अनुशासन

Sarkar Raj (2008) - Movie | Reviews, Cast & Release Date - BookMyShow

फिल्म सरकार राज साल 2008 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी शामिल थे. शिशिर शर्मा ने नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान की भी प्रशंसा की और कहा कि कैसे नए कलाकरों से उनसे अनुशासन सीखना चाहिए.

नए कलाकारों को चाहिए सीखना 

Scrutiny: Shishir Sharma roped in to play RAW chief in Ullu App's Peshawar..

उन्होंने कहा, ''मैंने नसीर साहब के साथ भी काम किया. वह भी उसी तरह से है. मैंने आमिर खान के साथ भी काम किया. व्यावसायिकता के मामले में वह भी उसी तरह के हैं जो इन एक्टर्स में हैं. यह आश्चर्यजनक है, और मुझे समझ नहीं आता कि आज के अभिनेता अपनी किताबों से कुछ भी क्यों नहीं लेते. बच्चन साहब, आमिर खान जैसे अभिनेता, उन सभी लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ दिखने की जरूरत नहीं है. वे अपने तरीके से अनुशासित हैं."

amitabh bachchan, shishir sharma, aamir khan, naseeruddin shah, big b, amitabh, sarkar raj, aamir

READ MORE:

पार्टी करते दिखे विक्की तो अंकिता ने कर दी CCTV फुटेज देखने की मांग

फिल्म 'कांटे' में बिग बी को आवाज़ बदलने के लिए दी गई थी ये सलाह

फिल्म 'फाइटर' के समय डिप्रेशन का शिकार थे ऋतिक रोशन

करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण 8 का हैम्पर किया अनबॉक्स

Latest Stories