फिल्म 'फाइटर' के समय डिप्रेशन का शिकार थे ऋतिक रोशन

एंटरटेनमेंट: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म फाइटर के लिए चर्चा में हैं. जानकारी के लिए बता दें फिल्म आज यानी गुरुवार के दिन रिलीज़ हो चुकी है. ऋतिक के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

New Update
फिल्म फाइटर.png

एंटरटेनमेंट: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म फाइटर के लिए चर्चा में हैं. जानकारी के लिए बता दें फिल्म आज यानी गुरुवार के दिन रिलीज़ हो चुकी है. ऋतिक के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. वहीं फिल्म को अच्छे रेविएव्स भी मिल रहे हैं लेकिन आज हम आपको फिल्म से जुड़ा ऋतिक का एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

मानसिक हालत नहीं थी ठीक 

Hrithik Roshan reveals he was on the 'verge of depression' while shooting  for War; says, 'he was about to die' : Bollywood News - Bollywood Hungama


आपकी जानकारी के लिए बता दें जिस समय ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर के दौरान मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं थे. एक्टर हमेशा अपनी हेल्थ को लेकर हमेशा संजीदा रहते हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने एक पॉडकास्ट में दिया था.फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन के साथ उन्होंने अपनी फिजिकल हेल्थ के साथ अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बताया.

खुद पर दिया सख्ती से ध्यान 

fighter star cast fees hrithik roshan deepika padukone anil kapoor charging  this amount for film dvy | Fighter Star Cast Fees: ऋतिक रोशन या दीपिका  पादुकोण, 'फाइटर' के लिए किसको मिली ज्यादा

एक्टर ने शेयर किया कि साल 2019 में जिस समय वह फाइटर की शूटिंग कर रहे थे उसी बीच एक दिन ऐसा लगा कि वह मर रहे हैं. उन्हें ऐसा भी लगा था कि वह डिप्रेशन तक पहुंच चुके हैं. फिल्म के अलावा उसके लिए तैयारी करना भी एक चुनौती जैसा हो गया था. उन्हें जैसे ही इस बात का एहसास हुआ कि वह डिप्रेशन में जाने वाले हैं उससे पहले ही उन्होंने खुद पर सख्ती से ध्यान देना शुरू कर दिया. 

फिल्म बन गई थी चुनौती 

तारीख- 22 दिसंबर, अब क्या करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन? फैंस को मिलेगा बड़ा  सरप्राइज – TV9 Bharatvarsh

क्रिस गेथिन से बात करते हुए ऋतिक ने कहा, "मुझे हल्का महसूस हो रहा था. मुझे लगा मैं मर रहा हूं और मैं वॉर की शूटिंग कर रहा था. मैं फिल्म के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था. मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी. मैं एक परफेक्शन चाह रहा था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं था. फिल्म के बाद मुझे एड्रेलिन से जुड़ा फैटिग हो गया. तीन से चार महीने मैं बिल्कुल भी ट्रेनिंग नहीं कर पाया. मैं बिलकुल अच्छा महसूस नहीं कर रहा था."

Throwback thursday, fighter, hrithik roshan

READ MORE:

पार्टी करते दिखे विक्की तो अंकिता ने कर दी CCTV फुटेज देखने की मांग

फिल्म 'कांटे' में बिग बी को आवाज़ बदलने के लिए दी गई थी ये सलाह

राम मंदिर समारोह के लिए आलिया की साड़ी में लगी थी 100 घंटे की मेहनत 

सुभाष घई की तरकीब से दुश्मन दिलीप और राजकुमार आए थे इस फिल्म में साथ 

Latest Stories