Kalki और Dune की तुलना के बीच Nag Ashwin का पुराना वीडियो हुआ वायरल

'Kalki 2898 AD' 27 जून 2024 को रिलीज होने के साथ, फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया. अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों वाले इस पोस्टर...

New Update
An old video of Nag Ashwin talking about the comparisons between Kalki 2898 AD and Dune resurfaces on the internet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'Kalki 2898 AD' 27 जून 2024 को रिलीज होने के साथ, फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया. अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों वाले इस पोस्टर ने अपने भव्य पैमाने के लिए प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है.

p

Kalki 6.jpg

सकारात्मक स्वागत के बावजूद, कुछ दर्शकों ने कल्कि 2898 ईस्वी और ड्यून के बीच समानताएं खींची हैं. अब, एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से सामने आया है, जिसमें बहुप्रतीक्षित महान रचना के निर्देशक नाग अश्विन अपनी फिल्म और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ड्यून के बीच तुलना कर रहे हैं.

y

Nag Ashwin ने कहा, "हां! (हंसते हुए) ऐसा इसलिए है क्योंकि आप रेत देखते हैं. आप जहां भी रेत देखते हैं, वह टीले की तरह दिखती है."

कल्कि 2898 एडी एक विज्ञान-फाई महाकाव्य है जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और विजयंती मूवीज के तहत निर्मित, यह फिल्म 27 जून 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Read More:

Shah Rukh Khan ने DDLJ के इस सीन में पहना Rishi Kapoor का स्वेटर?

Rakshas: रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की अपकमिंग फिल्म का नाम आया सामने

दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में रचा इतिहास, फैंस का कहा शुक्रिया

Shruti Haasan के ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories