Badall Pe Paon Hai में अपने किरदार के बारे में अमनदीप सिद्धू ने कहा...

सोनी सब का 'बादल पे पांव है' बानी (अमनदीप सिद्धू) की यात्रा पर आधारित है, जो एक महत्वाकांक्षी युवती है और अपने परिवार के जीवन को बेहतर बनाने का सपना देखती है...

New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनी सब का 'बादल पे पांव है' बानी (अमनदीप सिद्धू) की यात्रा पर आधारित है, जो एक महत्वाकांक्षी युवती है और अपने परिवार के जीवन को बेहतर बनाने का सपना देखती है. अब रजत खन्ना (आकाश आहूजा) से विवाहित बानी अपने दोनों परिवारों को बेहतर जीवन की ओर ले जाने की आकांक्षा रखती है. मौजूदा कहानी में बानी और रजत की शादीशुदा ज़िंदगी में आखिरकार कुछ तेज़ी आई है क्योंकि दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं. हालाँकि, उनकी खुशी ज़्यादा देर तक नहीं टिक पाती और रजत पर झूठा आरोप लगाया जाता है. उसे जेल भेज दिया जाता है.

अमनदीप सिद्धू उर्फ बानी ने शो में अब तक की अपनी यात्रा और बानी के जीवन में आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की.

i

आपके शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए हैं. इस मुकाम तक पहुँचकर कैसा महसूस हो रहा है?

यह अविश्वसनीय है! 100 एपिसोड तक पहुँचना पूरी टीम की कड़ी मेहनत और हमारे दर्शकों के प्यार को दर्शाता है. हमने अपने दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बनाया है. मैं उनके निरंतर समर्थन के लिए बहुत आभारी हूँ. यह हमें हर एपिसोड में अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित करता है. कहानी में अभी बहुत कुछ आना बाकी है. हम और भी उपलब्धियां छूने और शो को मजबूती से आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं.

b

क्या आप अब तक 'बादल पे पाँव है' में काम करने के अपने अनुभव को साझा कर सकती हैं?

बादल पे पाँव है में काम करना मेरे लिए एक समृद्ध अनुभव रहा है. कास्ट और क्रू बहुत बढ़िया रहे हैं. हम सभी वाकई एक परिवार बन गए हैं. बानी का किरदार निभाने से मुझे स्क्रीन पर कई तरह की भावनाओं को समझने का मौका मिला है और साथ ही उसके दृढ़ संकल्प और उसकी कमज़ोरियों से सीखने का मौका भी मिला है. बानी का कभी हार न मानने वाला रवैया मुझे बहुत पसंद आया और एक ऐसे किरदार को निभाना बहुत पुरस्कृत करने वाला है जो इतने सारे दर्शकों को भी पसंद आए.

l

तमाम गलतफहमियों और चुनौतियों के बाद, बानी और रजत आखिरकार एक हो गए हैं. इस बहुप्रतीक्षित पल के लिए दर्शकों से आपको क्या प्रतिक्रिया मिली?

एक समय था जब बानी और रजत छोटी-छोटी बातों पर बहस करते रहते थे. हर बार जब वे अपने प्यार का इज़हार करने की कोशिश करते थे, तो कोई न कोई बात आड़े आ जाती थी. जब हमने आखिरकार अपने प्यार का इज़हार किया, तो दर्शक और प्रशंसक बहुत उत्साहित थे. अभी भी प्रशंसक शो से क्लिप्स ले रहे हैं. उन्हें एडिट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. यह स्पष्ट है कि प्रशंसक इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मुझे खुशी है कि हम इसे इस तरह से पेश करने में कामयाब रहे जिससे उन्हें खुशी मिले. हमने सुनिश्चित किया कि यह बिल्कुल सही सेटिंग में हो, और यह एक खूबसूरत पल बन गया.

p

नया ट्रैक बानी और रजत के लिए बहुत उथल-पुथल लेकर आया है. आपको क्या लगता है कि बानी का किरदार रजत की गिरफ्तारी को कैसे संभालेगा, खासकर तब जब उनका रिश्ता अभी-अभी पनपना शुरू हुआ है?

फ़िलहाल, बानी और रजत एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन परिस्थितियों के कारण वे अलग हो रहे हैं. बानी के लिए यह एक कठिन यात्रा होने जा रही है, लेकिन यह कोई नई बात नहीं है. उसने शुरू से ही चुनौतियों का सामना किया है. अब वह एक नए चरण में कदम रख रही है. मुझे इस विशेष चरण को निभाने में बहुत मज़ा आ रहा है, जहाँ रजत और बानी प्यार में हैं, लेकिन शारीरिक रूप से एक साथ नहीं हैं. शो में सामने आने वाली ये सभी भावनाएँ मेरे लिए विशेष रूप से पुरस्कृत करने वाली रही हैं.

ght

शेयर बाजार में बानी के सफर में दर्शक उसके अगले कदम से क्या उम्मीद कर सकते हैं?

शेयर बाजार में बानी की शुरुआती सफलता के बाद, उसे एक झटका लगा जब वह गलती से एक अवैध व्यापार में शामिल हो गई. फिर उसने फिर कभी उस क्षेत्र में कदम न रखने का फैसला किया. अब बढ़ती वित्तीय परेशानियों और रजत की जमानत के लिए पैसे का इंतजाम करने के साथ बानी एक बार फिर रजत के लिए अपने प्यार से प्रेरित होकर इस अवैध गतिविधि में शामिल होकर एक बड़ा जोखिम उठा रही है. बहुत कुछ दांव पर है और दर्शक इस चुनौतीपूर्ण स्थिति से निपटने के दौरान बहुत सारे भावनात्मक उतार-चढ़ाव की उम्मीद कर सकते हैं.

show Badall Pe Paon Hai

हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे सोनी सब पर सिर्फ़ बादलों पे पांव है देखने के लिए ट्यून इन करें

Read More:

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के 50% के हिस्सेदार बने अदार पूनावाला

Remo D’Souza और उनकी पत्नी लिजेल ने धोखाधड़ी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Somy Ali ने Salman Khan और बिश्नोई समुदाय को लेकर किया ये खुलासा

सिटाडेल: हनी बनी के लिए इस वजह से सामंथा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

Latest Stories